Follow Us On Goggle News

Google Pay Loan: गूगल पे पर मिनटों में मिलेगा 1 लाख तक का लोन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Google Pay Loan: अब पर्सनल लोन (Personal Loan) लेने के लिए आपको बैंकों के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है. यदि आप गूगल पे (Google Pay) का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए पर्सनल लोन (Google Pay Personal Loan) लेना चुटकीभर का काम बन जाएगा. किसी भी इमरजेंसी के वक्त गूगल पे से तुरंत लोन लिया जा सकता है. दरअसल, गूगल पे ने डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड (DMI Finance Limited) के साथ पार्टनरशिप की है. इस पार्टनरशिप में दोनों कंपनियां मिलकर डिजिटल पर्सनल लोन (Digital Personal Loan) ऑफर कर रही हैं.

DMI द्वारा गूगल पे के उपभोक्ताओं को दिया जाने वाले लोन की अधिकतम राशि 1 लाख रुपये होगी. इसे आप 36 महीनों की अधिकतम किस्तों में वापस कर सकते हैं. यह पार्टनरशिप देशभर के 15,000 पिन कोड्स पर लॉन्च की गई है.

Google Pay Loan लोन लेने के लिए जरूरी है ये शर्त:

इस लोन सर्व‍िस का फायदा उठाने के ल‍िए आपका गूगल पे (Google Pay) का ग्राहक होना जरूरी है. यदि आप गूगल पे के उपभोक्ता हैं और आपकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी है तो आपको तुरंत लोन मिल जाएगा. आप एक लाख रुपये तक का लोन पा सकते हैं. इसके लिए कोई डॉक्यूमेंटेशन की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें :  Withdraw Cash : अब गूगल पे और पेटीएम का इस्तेमाल कर ATM से निकाल सकेंगे पैसे, बस क्यूआर कोड को करना होगा स्कैन.

यह इंस्‍टेंट लोन गूगल पे (Google Pay) इस्तेमाल करने वाले हर शख्स को नहीं मिलेगा. आपको लोन मिलेगा या नहीं, ये आपकी क्रेडिट हिस्ट्री पर निर्भर करेगा. इस सुविधा के तहत डीएमआई फाइनेंस की तरफ से तय शर्तों (Criteria) के हिसाब से प्री-क्वालिफाइड एलिजिबल यूजर्स ही लोन पा सकेंगे. ऐसे ग्राहकों को गूगल पे (Google Pay) की तरफ से लोन का ऑफर किया जाएगा.

यद‍ि आप प्री-अप्रूव्ड कस्टमर (Pre-Approved Customer) हैं तो आपके लोन का आवेदन (Instant Loan Application) रियल टाइम में प्रोसेस हो जाएगा. प्रोसेस होने के कुछ म‍िनट में ही आपके बैंक अकाउंट में पैसा आ जाएगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page