Follow Us On Goggle News

Amazon – Railway Deal : ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने रेलवे के साथ किया करार, अब आपको मिलेगा इस एडवांस सर्विस का बड़ा फायदा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Amazon and Indian Railway join hands : ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया ने 110 से अधिक ‘इंटरसिटी’ मार्ग पर ग्राहकों तक अपने सामान की डिलिवरी करने के लिए भारतीय रेलवे के साथ हाथ मिलाया है.

 

Amazon and Indian Railway : इंडियन रेलवे के साथ रिश्ते मजबूत करते हुए अमेजन इंडिया ने बड़ी घोषणा की है. अमेजन ने इंडियन रेलवे के साथ मिलकर ग्राहक पैकेजों की डिलिवरी को 325 से अधिक इंटरसिटी में बढ़ाया है. कंपनी के अनुसार 2019 के बाद से रेलवे लेन में यह 5 गुना वृद्धि है. कंपनी ग्राहकों को विशेष रूप से देश के दूर-दराज के इलाकों में एक दिन और दो दिन की डिलीवरी देने की पेशकश कर रही है. इसके साथ, अमेज़ॅन इंडिया अब भारतीय रेलवे के साथ हरसुगुडा, रत्नागिरी, कुरनूल, नांदेड़, बरेली, बोकारो और रुद्रपुर जैसे शहरों में ग्राहक पैकेज ले जा रहा है.

 

बेहतर होगी अमेजन की सर्विस :

यह भी पढ़ें :  Cryptocurrency Bill : कैबिनेट बैठक में आज क्रिप्टोकरेंसी और बैंकिंग लॉ बिल पर चर्चा, सेमीकंडक्टर पॉलिसी को मंजूरी संभव

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया ने 110 से अधिक ‘इंटरसिटी’ मार्ग पर ग्राहकों तक अपने सामान की डिलिवरी के लिए भारतीय रेलवे के साथ हाथ मिलाया है. कंपनी ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि ग्राहकों को एक से दो दिन के भीतर उनके सामान की डिलिवरी सुनिश्चित करने के लिए उसने यह समझौता किया है.

 

2019 में रेलवे और अमेजन ने साथ काम करना शुरू किया :

अमेजन ने कहा, ‘कंपनी 2019 में भारतीय रेलवे के साथ काम करना शुरू किया. कंपनी के लिए देश के भीतरी इलाकों में ग्राहकों को एक से दो दिन में डिलिवरी के वादे को पूरा करने में यह एक प्रमुख कारण है. अब वह रेलवे के साथ 110 से अधिक इंटरसिटी मार्ग पर काम कर रही है.’

 

इन शहरों में भी शुरू होगी सर्विस :

बयान के अनुसार अमेजन इंडिया अब भारतीय रेलवे के साथ झारसुगुडा, रत्नागिरी, कुरनूल, नांदेड़, बरेली, बोकारो और रुद्रपुर जैसे शहरों और कस्बों में ग्राहकों को उनके सामान की डिलिवरी कर रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page