Follow Us On Goggle News

Cheapest Maruti Car : सिर्फ 50 हजार रुपये मिल रहा है Maruti Alto, फिर महीने में इतनी देनी होगी EMI.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Cheapest Maruti Car: ​भारत में मारुति सुजुकी की सबसे सस्ती, माइलेज से भरपूर और सबसे ज्यादा बिकने वालीं कारों में से एक मारुति ऑल्टो 800 आप अगर कार लोन लेकर खरीदना चाहते हैं तो यह महज 50 हजार रुपये डाउनपेमेंट में आपके घर आ सकती है। इसके बाद आपको निश्चित समय के लिए हर महीने कुछेक हजार रुपये ईएमआई के रूप में देने होंगे.

❍ हाइलाइट्स :
● मारुति ऑल्टो की कीमत महज 3.15 लाख रुपये से शुरू.
● मारुति की यह फैमिली कार माइलेज में भी जबरदस्त.
● सिर्फ 50 हजार रुपये डाउनपेमेंट और फिर आसानी से लोन.

 

maruti car 1 Cheapest Maruti Car : सिर्फ 50 हजार रुपये मिल रहा है Maruti Alto, फिर महीने में इतनी देनी होगी EMI.

 

 

Cheapest Maruti Car : भारत में लोग सबसे ज्यादा मारुति सुजुकी कंपनी की कार खरीदते हैं और इसमें भी सस्ती कारों (Maruti Cheapest And Best Mileage Cars In India) की बंपर बिक्री होती है, जिनकी माइलेज भी अच्छी हो। ऐसे में लोगों को मारुति ऑल्टो (Maruti Alto 800) और मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) जैसी कारें सबसे ज्यादा पसंद आती हैं। आप भी अगर इन दिनों मारुति ऑल्टो खरीदना चाहते हैं और आपके पास एकमुश्त देने के लिए पैसे नहीं हैं तो आपको बता दें कि आप आसानी से कार लोन लेकर मारुति की यह सबसे सस्ती हैचबैक कार (Maruti Alto Car Loan) खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  BSNL 4G Plans : बीएसएनएल ने पेश की 4G प्लान की लिस्ट, मात्र 98 रुपये में हर रोज मिलेगा 2GB डाटा व बम्पर कॉलिंग सुविधा.

आपको जानकर और हैरानी होगी कि आप चाहें तो महज 50 हजार डाउनपेमेंट कर मारुति ऑल्टो बेस मॉडल Maruti Alto STD या टॉप सेलिंग मॉडल Maruti Alto LXI Petrol घर ला सकते हैं। इसके बाद आपको कितना कार लोन लेना होगा, हर महीने कितनी ईएमआई देनी होगी और ब्याद दर क्या रहेगा, ये सारी डिटेल्स आगे जानें। साथ ही मारुति ऑल्टो के इन दोनों वेरिएंट्स की कीमत, खासियत और माइलेज भी जानें।

 

new alto k10 front Cheapest Maruti Car : सिर्फ 50 हजार रुपये मिल रहा है Maruti Alto, फिर महीने में इतनी देनी होगी EMI.

Maruti Alto 800  की फीचर्स और माइलेज डिटेल्स :

मारुति की सबसे सस्ती कार मारुति ऑल्टो के सबसे सस्ते मॉडल यानी बेस वेरिएंट मारुति ऑल्टो एसटीडी पेट्रोल (Maruti Alto STD) की कीमत महज 3.15 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। इसके बाद टॉप सेलिंग मॉडल मारुति ऑल्टो एलएक्सआई पेट्रोल (Maruti Alto LXI Petrol) की कीमत 3.86 लाख रुपये है। इन दोनों सस्ती कारों में 796 cc का इंजन लगा है, जो कि 47.33 बीएचपी की पावर जेनरेट कर सकता है। मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन में उपलब्ध मारुति ऑल्टो की माइलेज 22.05 kmpl तक की है। मारुति ऑल्टो सीएनजी ऑप्शन में भी है और इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा है।

यह भी पढ़ें :  Money News : पोस्ट ऑफिस की इस स्कीम में लगाएं पैसा, हर महीने 2500 रुपये तक इनकम.

 

maruti alto 1 Cheapest Maruti Car : सिर्फ 50 हजार रुपये मिल रहा है Maruti Alto, फिर महीने में इतनी देनी होगी EMI.

 

Maruti Alto 800 STD की डाउनपेमेंट और ईएमआई :

मारुति ऑल्टो के सबसे कम दाम के मॉडल Maruti Alto 800 STD की कीमत 3.15 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। Car Dekho साइट के ईएमआई कैलकुलेटर की मानें तो यह कार आप 50 हजार रुपये डाउनपेमेंट कर (ऑन रोड के साथ ही प्रोसेसिंग फी और ईएमआई लोन अमाउंट) खरीदते हैं तो आपको इसपर 9.8 % ब्याज दर के हिसाब से 3,03,625 रुपये का लोन मिल सकता है। यह लोन आपको 5 साल के लिए मिलेगा और इसे चुकाने के लिए आपको 6,421 रुपये हर महीने ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। कार लोन लेकर मारुति ऑल्टो एसटीडी खरीदने पर आपको 5 साल में 81,635 रुपये ब्याज लगेंगे।

 

Maruti Alto 800 LXI की डाउनपेमेंट और ईएमआई :

सस्ती और धांसू हैचबैक कार मारुति ऑल्टो के टॉप सेलिंग मॉडल Maruti Alto 800 LXI Petrol की कीमत 3.86 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। कर देखो साइट के ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, आप ऑल्टो के इस मॉडल को महज 50 हजार रुपये डाउनपेमेंट (ऑन रोड के साथ ही प्रोसेसिंग फी और ईएमआई लोन अमाउंट) पर खरीद सकते हैं। इस कार पर आपको 3,80,133 रुपये कार लोन मिल सकता है और फिर 9.86 पर्सेंट ब्याज दर के हिसाब से आपको अगले 5 साल के लिए हर महीने 8,039 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। कार लोन लेने पर आपको मारुति ऑल्टो के इस मॉडल पर 5 साल में एक लाख रुपये से ज्यादा इंट्रेस्ट रेट लग जाएगा


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page