Follow Us On Goggle News

Business Insurance: 2600 रुपये में मिलेगा 15 लाख का कवर, Fino Payments Bank और गो डिजिट ने की साझेदारी

इस पोस्ट को शेयर करें :

Business Insurance: फिनो पेमेंट्स बैंक ने शॉप इंश्योरेंस पॉलिसी (Shop Insurance Policy) बेचने के लिए गो डिजिट जनरल के साथ साझेदारी का ऐलान किया है. इस साझेदारी के बाद फिनो पेमेंट्स बैंक और गो डिजिट जनरल (Fino Payments Bank and Go Digit General) छोटे और मध्यम वर्ग के बिजनेस के लिए इंश्योरेंस पॉलिसी बेचेंगे. बताते चलें कि फिनो पेमेंट्स बैंक पहले से ही एक कॉर्पोरेट एजेंट के रूप में गो डिजिट के साथ जुड़ा हुआ है और मोटर इंश्योरेंस के साथ-साथ ग्रुप हेल्थ इंश्योरेंस का कारोबार कर रहा है. फिनो पेमेंट्स बैंक और गो डिजिट जनरल छोटे और मध्यम बिजनेस चला रहे ग्राहकों को चोरी, भूकंप, आग, बिजली, तूफान, बाढ़, दंगों समेत कई अन्य कारणों से होने वाले नुकसान को कवर करेगा.

सामान के साथ-साथ आपकी मेहनत की कमाई को भी मिलेगा कवर

डिजिट के माई बिजनेस पॉलिसी (My Business Policy) में सामान को तो कवर मिलेगा ही. इसके साथ ही इस पॉलिसी में इन-बिल्ट कवरेज भी शामिल होगा, जिसमें आपके पैसों को भी कवर मिलेगा. ये पॉलिसी एक साल के लिए वैध होगी. फिनो पेमेंट्स बैंक के ग्राहक सिर्फ 550 रुपये का सालाना प्रीमियम (Annual Premium) देकर अपने व्यापार को सुरक्षा प्रदान कर सकते हैं. 550 रुपये की सालाना प्रीमियम में ग्राहकों को 3 लाख रुपये का कवर मिलेगा. इसके अलावा 2600 रुपये के सालाना प्रीमियम में 15 लाख रुपये का कवर मिलेगा. कंपनी की प्रेस रिलीज के मुताबिक माई बिजनेस पॉलिसी खरीदने के लिए ग्राहकों को किसी भी तरह के पेपर वर्क की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि ये पूरी तरह से पेपरलेस प्रक्रिया होगी.

यह भी पढ़ें :  LPG Price Hike : आम आदमी को महंगाई का एक और झटका, आज से घरेलू LPG सिलेंडर की कीमत बढ़ी.

छोटे बिजनेसमैन को वित्तीय सुरक्षा प्रदान करेगी फिनो पेमेंट्स बैंक और गो डिजिट की साझेदारी

फिनो पेमेंट्स बैंक के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर मेजर आशीष आहूजा (Major Ashish Ahuja) ने इस साझेदारी के मौके पर कहा, ”डिजिट के माई बिजनेस पॉलिसी ने फिनो पेमेंट्स बैंक और डिजिट इंश्योरेंस के बीच पहले से चली आ रही पार्टनरशिप को आगे लेकर जाएगी. हमारे व्यापर डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क के जरिए छोटे बिजनेस चला रहे लोगों को वित्तीय सुरक्षा प्रदान करेगी. फिनो पेमेंट्स बैंक और डिजिट इंश्योरेंस के टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म्स अपने ग्राहकों को इंश्योरेंस खरीदने के साथ-साथ फाइलिंग और क्लेम सेटलमेंट कराने में एक बेहद ही सहज अनुभव प्रदान करेंगे.”


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page