Follow Us On Goggle News

Business Ideas : OLA के साथ जुड़कर शुरू करें ये बिज़नेस ! हर महीने होगी लाखों रुपए की कमाई, यहां जानिए पूरा प्रोसेस.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Business Ideas : आज हम आपके लिए हर महीने मोटी कमाई करने वाला बिजनेस लेकर आए हैं. इस बिजनेस को आप अपनी नौकरी के साथ-साथ भी शुरू कर सकते हैं.

 

Business Ideas : अगर आप खुद से एक बिजनेस को शुरू करने प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ये खबर बेस्ट है. एक Business शुरू कर आप मोटी कमाई कर सकते हैं. (Small Business Ideas ) इसके अलावा अगर आप पहले से नौकरी कर रहे हैं और ट्रैवल सेक्टर में दिलचस्पी रखते हैं, तो आपके लिए हमारे पास एक अच्छा आईडिया है.

आप एक सैकेंड हैंड कार खरीदकर उसे किराए पर चढ़ा कर कमाई कर (Earn Money) सकते हैं. इस Small Business को आप OLA के साथ शुरू कर सकते हैं. Ola के साथ जुड़कर आप भी ट्रैवल एंटरप्रेन्योर (Travel Entrepreneur) बन सकते हैं. आइए जानते हैं कि इस बिजनेस को शुरू करने के बाद आप इससे हर महीने कितनी कमाई कर सकते हैं.

कमाई करने का पूरा प्रोसेस :

Ola कई इंट्रस्टेड लोगों के लिए कमाई का एक जरिया लेकर आई है. अब ओला आपको अपने प्लेटफॉर्म पर फ्लीट अटैच करने यानी एक साथ कई कारें जोड़ने का मौका दे रही है. इस पर आप 2-3 कार के अलावा कई सारी कार जोड़कर बिजनेस कर सकते हैं. (paise kaise kamaye) कार की संख्या आप अपनी मर्जी से बढ़ा सकते हैं, इसकी कोई लिमिट नहीं है. दरअसल आप जितनी मर्जी कारें इसमें जोड़ेंगे, उतना ही आपको पैसा मिलेगा.

यह भी पढ़ें :  SBI एटीएम से कैश निकालने के बदल गए हैं नियम, फ्रॉड से बचना चाहते हैं तो जान लीजिए.

Ola छोटा बिजनेस शुरू करने वालों के लिए आसान प्रोसेस लेकर आई है. अब आप एक ही ऐपलीकेशन से अपनी हर टैक्सी से होने वाली अर्निंग और परफॉर्मेंस की जानकारी ले सकते हैं. इसकी जानकारी Ola ने अपनी वेबसाइट पर दी है. (Small Business Investment) आप इस लिंक पर क्लिक कर https://partners.olacabs.com/attach पूरी जानकारी ले सकते हैं.

किन डाक्यूमेंट्स की पड़ेगी जरूरत :

  • आपको इसके लिए PAN Card, कैंसल किया हुआ एक चेक या पासबुक, आधार कार्ड, घर का पता चाहिए होगा.
  • इसके अलावा कार के डॉक्युमेंट्स, जैसे की व्हीकल RC, व्हीकल परमिट, कार का इंश्‍योरेंस.
  • ड्राइवर के डॉक्युमेंट्स – DL, आधार कार्ड, घर का पता, वेरिफिकेशन.

हर कार दिलाएगी 40 से 50 हजार तक का मुनाफा :

Ola अपने इस ड्राइवर पार्टनर्स बनाने का प्रोग्राम बहुत पहले से ही चला रही है. जो एक कार के साथ Ola से जुड़े हैं, उनके अनुसार हर खर्च काटने के बाद 40 से 45 हजार रुपए Monthly Income हो रही है. ऐसे में जितनी कारें होंगी, इसी हिसाब से कुल रकम आपके बैंक अकाउंट में आ जाएगा. (How to earn money) इसमें से आपको ड्राइवर्स को सैलरी देनी होगी, जितनी आपने तय की है.

यह भी पढ़ें :  Multibagger Stock : 0.5 रुपये के इस मल्टीबैगर पेनी स्टॉक ने 2 साल में 1 लाख रुपये को बनाए 50 लाख रुपये, आइए डालते है इसपर एक नजर.

ऐसे कर सकेंगे हजारों की कमाई : 

  • सबसे पहले अपने नजदीकि Ola ऑफिस जाएं.
  • वहां अपने सभी डाक्यूमेंट्स टीम को सौंप दें.
  • इसमें आपकों जोड़ना होगा की आप Ola के साथ मल्टीपल कार जोड़ना चाहते हैं.
  • Ola की टीम कमर्शियल लाइसेंस सहित सभी डॉक्यूमेंट्स की डिमांड करेगी.
  • Documents वेरिफाइड होने के बाद आपका रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएगा.
  • इस प्रोसेस में 8 से 10 दिन लगेंगे, जिसके बाद आपकी फ्लीट Ola के साथ चलनी शुरू हो जाएगी.

बता दें जो ड्राइवर कार चलाएगा, उसे कंपनी की तरफ से सीधा सैलरी नहीं मिलेगी, बल्कि सैलरी उसके हाथ में सैलरी फ्लीट थमाएगा. आपके फ्लीट में जितनी कारें होंगी, उतने ड्राइवर्स का इंतजाम आपको करना होगा. आपको मिलेंगी ये सभी सुविधाएं.

  • इसके बाद Ola आपको एक App उपलब्ध कराएगी, जिसके जरिए आप अपनी सभी कारों और ड्राइवर्स की ट्रैकिंग कर पाएंगे.
  • आपको समय रहते कार की बुकिंग और उससे होने वाली अर्निंग की भी डिटेल्स मिलेंगी.
  • आपकी Fleet के हर ड्राइवर के लिए ट्रेनिंग Ola देगी, जिससे उन्हें हर बात की जानकारी मिल सके.
  • जितना महीने का रेवेन्यू होगा, उसे आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा.
यह भी पढ़ें :  PM मोदी ने दी बड़ी दिवाली गिफ्ट! आज से सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए बिहार में आज क्या है कीमत | Petrol-Diesel Price Today

कैसे होती है इनकम :

दरअसल कोई भी बुकिंग अगर Peak hour में होती है तो उस पर 200 रुपए तक Bonus मिलता है. अगर दिन में 12 राइड पूरी करते हैं तो कंपनी की ओर से एक तय बोनस जो 800 से 850 रुपए है, आपको अतिरिक्त मिलेगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page