Follow Us On Goggle News

Car Loan Offer : कार खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर, इस बैंक ने कार लोन पर इंट्रेस्ट रेट घटाया और प्रोसेसिंग फीस भी कम की.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Car Loan Offer : बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन सस्ता कर दिया है. बैंक ने इंट्रेस्ट रेट में 0.25 फीसदी की कटौती की है. इसके अलाव निश्चित अवधि के लिए प्रोसेसिंग फीस भी 1500 रुपए कर दी गई है.

 

Car Loan Offer : अगर आप कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) आपके लिए खुशखबरी लेकर आया है. बैंक ने कार लोन (Car loan) पर इंट्रेस्ट रेट में कटौती करने का फैसला किया है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन पर इंट्रेस्ट रेट में 0.25 फीसदी की कटौती की है. अब नई ब्याज दर 7.25 फीसदी सालाना हो गई है. बैंक ने सोमवार को एक बयान में कहा कि ब्याज दर में कटौती के अलावा उसने लोन प्रोसेसिंग फीस को भी सीमित अवधि के लिए 30 जून, 2022 तक घटाकर 1500 रुपए कर दिया है. जीएसटी का चार्ज अलग से होगा. बैंक ने कहा कि इस ब्याज दर और रियायती प्रोसेसिंग फीस का लाभ नई कार की खरीद पर ही मिलेगा. यह ब्याज दर ग्राहक के क्रेडिट प्रोफाइल से जुड़ी होगी.

यह भी पढ़ें :  HDFC Retirement Plan : लॉन्च हुआ गारंटीड इनकम वाला नया रिटायरमेंट प्लान, प्रीमियम और रिटर्न के साथ लें टैक्स की पूरी जानकारी.

 

बैंक के महाप्रबंधक (मॉर्गेज और अन्य खुदरा संपत्तियां) एच टी सोलंकी ने कहा, कार लोन पर ब्याज दर और प्रोसेसिंग फीस घटने से अब ग्राहकों के लिए अपनी पसंद का वाहन खरीदना अधिक सस्ता बैठेगा. हालांकि, पुरानी यानी सेकेंड हैंड कारों और दोपहिया वाहन के लोन पर ब्याज दरों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. पिछले महीने बैंक ऑफ बड़ौदा ने होम लोन (Home Loan) पर भी ब्याज दर को 6.75 से घटाकर 6.50 फीसदी कर दिया था.

होम लोन पर इंट्रेस्ट रेट घटाकर 6.50 फीसदी किया :

 

बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा ने पिछले महीने सीमित समय के लिए होम लोन पर ब्याज दरों को सालाना 6.75 फीसदी से घटाकर 6.50 फीसदी कर दिया है. ब्याज दरें कर्जधारक के क्रेडिट प्रोफाइल से जुड़ी है और यह स्कीम 30 जून 2022 तक लागू है. बैंक के जनरल मैनेजर (मोर्टरेज और दूसरे रिटेल एसेट्स) एचटी सोलंकी ने एक बयान में कहा था कि उन्होंने पिछले कुछ महीनों में घरों की बिक्री में बड़ा इजाफा देखा है इसलिए इंट्रेस्ट रेट में कटौती की गई है.

यह भी पढ़ें :  Big Breaking :1 अप्रैल से 20 करोड़ रुपये से ज्यादा कारोबार वाली कंपनियों के लिए E-invoice होगा अनिवार्य.

 

771 से ज्यादा सिबिल स्कोल वालों को मिलेगा इसका फायदा :

नई दर उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जो नए होम लोन और बैलेंस ट्रांसफर के लिए अप्लाई कर रहे हैं. यह सभी लोन की राशि और 771 और ज्यादा के सिबिल स्कोर वाले कर्जधारकों के लिए उपलब्ध है. इस बात पर ध्यान दें कि कर्जदाता कुछ कर्जधारकों को 31 मार्च 2022 तक 6.5 फीसदी की ब्याज दर पर होम लोन पेश कर रहे थे. बैंक ने 1 अप्रैल 2022 से ब्याज दर को बढ़ाकर 6.75 फीसदी कर दिया था और उसने अब दोबारा उसे घटा दिया है.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page