Follow Us On Goggle News

Amazon Great Freedom Festival Sale Live : मोबाइल फोन से लैपटॉप और टीवी पर मिल रही है भारी छूट जानिए क्या है ऑफर्स.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Amazon ग्रेट फ्रीडम सेल 5 अगस्त को शुरू हो गयी है और यह 9 अगस्त तक चलेगी। इस सेल में यदि आपको कैमरा खरीदना है तो आपको 60 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। इसके अलावा ट्राइपॉड, हेडफोन और स्पीकर पर भी 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

अमेज़न इंडिया (Amazon) ने ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल (Great Freedom Festival Sale) शुरू हो चुकी है और 9 अगस्त को रात 12 बजे तक चलेगी। इस सेल में अमेज़न पर मोबाइल फोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप, कैमरा, फैशन और ब्यूटी एसेंशियल, होम एंड किचन, टीवी और अप्लायंसेज के साथ-साथ रोजाना के जरूरी सामान, ग्रोसरी, अमेज़न बिजनेस और अन्य प्रोडक्ट सेगमेंट पर ऑफर्स की पेशकश की जाएगी। इस सेल के दौरान अमेज़न पर SBI क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट EMI के साथ 10% की इंस्टेंट छूट भी दी जा रही है।

इसके अलावा यूज़र्स अमेज़न पे के साथ साइन-अप कर सकते हैं और 1,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। प्राइम यूज़र्स, एडवांटेज-जस्ट फॉर प्राइम प्रोग्राम का लाभ उठा सकेंगे। इस सेल के दौरान खरीदारी करने पर कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर 3 महीने की अतिरिक्त नो कॉस्ट ईएमआई और Xiaomi, Samsung, iQOO और अन्य के मोबाइल पर 6 महीने की मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट प्राप्त कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें :  RBI New Rules : UPI से कैश विड्रॉल सर्विस शुरू होने से बंद हो जाएगा डेबिट कार्ड? जानिए क्या है RBI की तैयारी.

अमेजन की इस पांच दिन की सेल में मोबाइल और एसेसीरीज पर 40 फीसदी और इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर 60 फीसदी की छूट मिलेगी। इस सेल में टीवी पर 55 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं SBI कार्ड होल्डर को कैशबैक रिवार्ड मिलेगा।

Amazon की इस सेल में यदि आपको कैमरा खरीदना है तो आपको 60 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। इसके अलावा ट्राइपॉड, हेडफोन और स्पीकर पर भी 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी। SBI कार्ड धारक को 10 फीसदी की इंस्टैंट छूट मिलेगी।

 

 

यदि आप कोई नया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो आपको 30 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है, वहीं यदि आप प्रिंटर या अन्य एक्सेसीरीज खरीदते हैं तो आपको 30 फीसदी की छूट मिलेगी। स्मार्टवॉच, वाई-फाई राउटर, मेमोरी कार्ड, स्मार्ट सिक्योरिटी कैमरा आदि को 60 फीसदी छूट के साथ खरीदा जा सकेगा।

अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में 40 फीसदी की छूट स्मार्टफोन और एक्सेसीरीज पर मिलेगी, जबकि अमेजन प्राइम मेंबर्स को तीन महीने के लि नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प मिलेगा। हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus Nord 2, OnePlus Nord CE 5G, Samsung M21 2021, iQoo Z3 5G को भी कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें :  Jio Bumper Recharge : अब सारे रिचार्ज हुए फेल! Jio के इस प्लान में Netflix-Prime सब मिल रहा है फ्री.

 

 

40 इंच और 43 इंच के स्मार्ट टीवी मॉडल पर 50 फीसदी तक की छूट मिलेगी। यदि आप 4K रिजॉल्यूशन वाले बड़े टीवी या प्रोजेक्टर खरीदते हैं तो आपको 60 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। Amazon Echo स्मार्ट स्पीकर पर 45 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा।

अमेज़न इंडिया ने पेश किए कुछ ऑफर्स :

● कैमरों पर 60% तक की छूट
● ट्राइपॉड, रिंग लाइट जैसे सामान पर 60% तक की छूट दी जाएगी.
● स्मार्ट सिक्योरिटी कैमरे पर 60% तक की छूट.
● 2,999 रुपये से शुरू होने वाले इंस्टेंट पोलेरॉइड कैमरे.
● हेडफोन पर 60% तक की छूट.
● संगीत वाद्ययंत्र और प्रोफेशनल ऑडियो पर 60% तक की छूट.
● स्पीकर पर 60% तक की छूट.
● लैपटॉप पर 30,000 रुपये तक की छूट.
● प्रिंटर पर 30% तक की छूट.
● गेमिंग एक्सेसरीज़ पर 50% तक की छूट.
● हाई-स्पीड वाई-फाई राउटर पर 60% तक की छूट.
● स्मार्ट वॉचेस पर 60% तक की छूट.
● 999 रुपये से शुरू होने वाले फ़िटनेस बैंड.
● हार्ड ड्राइव और एक्सटर्नल एसएसडी पर 50% तक की छूट.
● मोबाइल और कैमरा मेमोरी कार्ड पर 60% तक की छूट.
● बेस्टसेलिंग टैबलेट पर 45% तक की छूट.
● साउंडबार और होम थिएटर पर 50% तक की छूट.
● IT एक्सेसरीज़ पर 60% तक की छूट.
● स्टेशनरी और ऑफिस इलेक्ट्रॉनिक्स पर 60% तक की छूट.
● मॉनिटर पर 55% तक की छूट.
● डेस्कटॉप पर 40,000 रुपये तक की छूट.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page