Follow Us On Goggle News

Akshaya Tritiya 2022 : अक्षय तृतीया के अवसर पर करें सोने की खरीदारी ! मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, साथ में कैश बैक.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Akshaya Tritiya Offer 2022 : इस साल 3 मई को अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya 2022) है. अपने देश में इस पर्व को काफी शुभ माना जाता है और शुभ खरीदारी के रूप में सोना खरीदा जाता है. ऐसा माना जाता है कि आज के दिन ज्वैलरी खरीदने पर पूरे साल घर में लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. पौराणिक कथा में आज से त्रेता युग की शुरुआत मानी जाती है. इस दिन हर किसी को सुबह-सुबह नहाकर भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की पूजा करनी चाहिए.

 

Akshaya Tritiya Offer 2022 : हिंदू शास्त्र के अनुसार हर साल वैशाख महीने के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को अक्षय तृतीया मनाया जाता है. इस साल अक्षय तृतीया का त्यौहार 3 मई यानि कि मंगलवार को मनाया जाएगा. अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) के अवसर पर सोने और चांदी (Gold Silver Price) की खरीदारी को शुभ माना जाता है. पौराणकि मान्यताओं के अनुसार, अक्षय तृतीया के दिन दान करना काफी शुभ माना जाता है. इस दिन दान-पुण्य अक्षय रहता है यानि वो कभी खत्म नहीं होता. वहीं अक्षय तृतीया के दिन मां लक्ष्मी की पूजा करने से धन-धान्य के साथ सभी सुखों की प्राप्ति होती है. भक्तों पर माता लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती हैं. इस शुभ अवसर पर ज्वैलरी की खरीदारी के लिए कई कंपनियां गोल्ड, सिल्वर और डायमंड ज्वैलरी पर बंपर ऑफर दे रही हैं.

यह भी पढ़ें :  Gold Silver Price Today : सोने के भाव में तेजी, चांदी हुई सस्ती; जानिए आज कहां पहुंच गए दाम.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय तृतीया के मौके पर तनिष्क ब्रांड अक्षय तृतीया के मौके पर मेकिंग चार्ज पर 20 फीसदी तक डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. यह गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी के लिए है. इसके अलावा प्रति ग्राम प्लेन ज्वैलरी पर 200 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है. यह ऑफर ईस्टर्न जोन के सभी स्टोर्स पर उपलब्ध है. ज्यादातर स्टोर्स पर यह ऑफर 24 अप्रैल से 4 मई के बीच है. विशेष जानकारी के लिए तनिष्क की वेबसाइट पर जा सकते हैं.

 

मशहूर ज्वैलरी ब्रांड Malabar Gold एक्सक्लूसिव ऑनलाइन ऑफर लेकर आई है. इसके तहत 25 हजार रुपए से ज्यादा वैल्यु की गोल्ड ज्वैलरी खरीदने पर गोल्ड क्वॉइन गिफ्ट के रूप में मिलेगा. अगर कोई ग्राहक डायमंड ज्वैलरी खरीदता है तो उसे दो क्वॉइन भी ऑफर किया जा सकता है. क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5 फीसदी का एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा.

प्रसिद्द ज्वैलरी कंपनी पी सी ज्वैलर्स अक्षय तृतीया के मौके पर डायमंड ज्वैलरी की खरीदारी पर फ्लैट 30 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. इसके अलावा चांदी की ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर भी फ्लैट 40 फीसदी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Senco Gold की बात करें तो वह प्रति ग्राम गोल्ड ज्वैलरी पर 224 रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. मेकिंग चार्ज पर 50 फीसदी का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है. सिल्वर क्वॉइन और डायमंड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर 100 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है.

यह भी पढ़ें :  Actress Neha Sharma : करोड़ों की मालकिन हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानिए कितनी है सलाना आय ?

 

इसके अलावा ज्वैलरी रिटेलर ब्रांड Caratlane डायमंड ज्वैलरी की खरीदारी पर फ्लैट 20 फीसदी का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. इसके अलावा सोने की ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस प्लैटफॉर्म पर 22 अप्रैल से 3 मई के बीच ऑफर मिल रहा है.

वहीं इस अक्षय तृतीय को भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने खास बनाने का पूरा इंतजाम किया है. बैंक ने अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड से जेवरों की खरीदारी पर ग्राहकों को ऑफर दिया है. बैंक के कार्ड से खरीदारी पर ग्राहकों को कैशबैक का तोहफा मिलेगा. एसबीआई का कार्ड इस्तेमाल करके खरीदारी कर कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं. कैशबैक 3,000 रुपये तक मिलेगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page