Follow Us On Goggle News

Bihar News : प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा फिर सुनाई ये सजा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा गया. यहां ग्रामीणों ने दोनों को साथ बैठे हुए देखा तो पूछताछ शुरू कर दी. फिर स्थानीय लोगों और प्रेमिका के स्वजनों ने शिव मंदिर में दोनों की शादी करवा दी.

 

बिहार के गया में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा गया। यहां ग्रामीणों ने दोनों को साथ बैठे हुए देखा तो पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद उन्हें ऐसी सजा दी जिससे दोनों काफी खुश हैं। दरअसल, प्रेमी और प्रेमिका कुरमावां के नजदीक बैठे हुए थे। यहां युवती के स्वजनों ने उन्हें पकड़ लिया और उससे पूछताछ करने लगे।

प्रेमी ने नदरपुर में अपना घर बताया और युवती से प्यार करने की बात स्वीकार की। उसने बताया कि दोनों महीनों से एक-दूसरे से प्यार करते हैं और कई बार मिल चुके हैं। चूंकि दोनों बालिग थे इसलिए ग्रामीणों ने उनकी शादी कराने का फैसला लिया। प्रेमी-प्रेमिका ने भी इसके लिए हामी भरी।

यह भी पढ़ें :  LIVE VIDEO : राघोपुर अंचल कार्यालय में दो गुटों में जमकर चली कुर्सियां, ऑफिस छोड़कर भागे CO साहब.

इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों के परिजनों को बुलाया। लड़की के स्वजन तो पहुंचे लेकिन लड़के के परिवार से कोई नहीं आया। फिर स्थानीय लोगों और प्रेमिका के स्वजनों ने शिव मंदिर में दोनों की शादी करवा दी। दोनों से शेरघाटी नोटरी में शपथ पत्र बनवाकर भेजा गया है, जिसमें लिखा है कि दोनों ने स्वेच्छा से शादी की है। बता दें इससे पहले भी कई ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका की मंदिर में शादी करवाई है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page