Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : इश्क में नाकाम आशिक ने युवती के घर पर अपने साथियों के साथ पहुंचकर फायरिंग.

इस पोस्ट को शेयर करें :

कटिहार (Katihar) में एक तरफा प्यार के चलते इश्क में नाकाम सिरफिरे आशिक ने युवती के घर पर अपने साथियों के साथ पहुंचकर फायरिंग (Firing) शुरू कर दी. गोलीबारी में एक युवक जख्मी हो गया.

बिहार के कटिहार (Katihar) में इश्क में नाकाम आशिक ने प्रतिशोध की आग में जलते हुए युवती के घर पर पहुंचकर फायरिंग (Firing) शुरू कर दी. गोलीबारी की घटना से पूरा इलाका थर्रा उठा. गोली लगने से एक युवक जख्मी (Young Man Injured) भी हो गया.

दरअसल, पूरा मामला जिले के बरारी थाना क्षेत्र (Barari Police Station Area) के सिक्कट गांव (Sikkat Village) का है. जहां नौगछिया का रहने वाला शुभम कुमार यादव सिक्कट गांव में रहकर पढ़ाई करता था. इस दौरान शुभम को फेसबुक के जरिये गांव की युवती से इश्क हो गया. शुभम ने आगे बढ़ते हुए फेसबुक के जरिये युवती से इश्क का इजहार कर बैठा.

यह भी पढ़ें :  Bihar News: चिनूक हेलीकॉप्टर के उड़ते ही गूंजा ‘भारत माता की जय’, इमरजेंसी लैंडिंग के बाद चौथे दिन ठीक हुआ विमान.

शुभम के इश्क का प्रपोजल युवती को नागवार गुजरा. मोहब्बत का मैसेज जाने-अनजाने में लीक हो गया. जिसके बाद शुभम युवती के घर तक पहुंच गया. फिर क्या था, घरवालों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और लोगों ने शुभम को रस्सी से बांधकर जमकर धुनाई कर दी. इस बात को शुभम ने अपने ईगो पर लेते हुए लोगों को देख लेने की धमकी दे डाली थी.

कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा (SDPO Amarkant Jha) ने बताया कि ये गोलीबारी उसी घटना से जुड़ी हुई है, जिसमें आरोपी ने युवती के परिजनों को देख लेने की धमकी दी थी. बीती रात आरोपी अपने सहयोगियों के साथ पीड़िता के घर पर आ गया और गोलीबारी शुरू कर दी. जिसमें नीतीश कुमार नाम का शख्स घायल हो गया. जिसे इलाज के लिये कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में जुट गई.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page