Follow Us On Goggle News

हैवानियत : महिला की पहले पेड़ से बांधकर की पिटाई, मन नहीं भरा तो मुंडवा दिया सिर, Video हुआ वायरल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

कटिहार (Katihar) में एक निर्दयी ससुरालवानों ने अपनी बहु के साथ ऐसा व्यवहार किया है, जिसे देखने के बाद मानवता भी शर्मसार हो जाए. ससुरालजनों ने मिलकर अपनी ही बहु का सिर मुंडवा दिया और साथ ही जमकर पिटाई भी की. देखें VIDEO.

ए दिन हमें सुनने और देखने को मिलता है कि नारी के साथ अत्याचार किया जा रहा है. एक ओर तो नारी को देवी, लक्ष्मी और दुर्गा का स्वरूप मानकर पूजा की जाती है, तो दूसरी तरफ उनपर जुर्म ढाया जाता है. ऐसा ही एक मामला बिहार के कटिहार (Katihar) जिले में देखने को मिला है. जहां महिला को प्रताड़ित (Brutal thrashing of Woman) कर उसका सिर मुंडवा दिया गया.

मामला मनसाही थाना (Mansahi Police Station) इलाके का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 7 वर्ष पूर्व लाडली की शादी मनसाही थाना क्षेत्र के मनोज के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था. शादी के दो साल के बाद से महिला को प्रताड़ित किया जाने लगा. ससुराल में छोटी-छोटी बातों को लेकर महिला की पिटाई की जाने लगी.

यह भी पढ़ें :  Prohibition Day : मद्य निषेध दिवस पर आज जागरुकता कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे CM नीतीश.

महिला इन सभी अत्याचारों से तंग आकर मायका भाग जाया करती थी. लेकिन यह बात ससुरालवालों को नागवार गुजरी. ससुराल वालों ने महिला को प्रताड़ित कर जमकर धुनाई की. इसके साथ ही सरेआम महिला के सिर का बाल मुंडवा दिया. जिससे पीड़िता अपने मायका न भाग सके. जब इससे भी पेट नहीं भरा तो ससुरालजन ने महिला को पेड़ से बांध दिया.

इस मामले की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों की गिरफ्तारी कर ली है. जिसमें आरोपी पति, सास, ससुर समेत पीड़िता के बाल मुंडने वाले नाई को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी हुई है.

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने कहा कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में पीड़िता का पति, सास-ससुर और नाई शामिल है. फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही आगे की कार्रवाई भी की जाएगी.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : पंचायत चुनाव से पहले खूनी रंजिश, आरा में हथियारबंद बदमाशों ने पूर्व मुखिया को मारी गोली.

 


(वीडियो साभार : etvbharat.com)

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page