Follow Us On Goggle News

Muzaffarpur News : सकरा में घर मे महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत, इलाके में फैली सनसनी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक कमरे से संदिग्ध हालत में एक महिला का शव बरामद किया गया है जिसके बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के अनुसार सकरा थाना क्षेत्र के केशवपुर पंचायत के वार्ड नंबर 5 राम टोला निवासी स्वर्गीय शंकर महतो की पत्नी रुक्मिणी देवी की शव घर के कमरे से बरामद होने के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है. हालांकि मौत के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

हालांकि स्थानीय लोगों की माने तो महिला का शव उस कमरे में 3 दिनों से पड़ा था. जिसकी सूचना आसपास के लोगों को नहीं लगी मृतक का लड़का जब अपने माता के नंबर पर फोन किया और माता ने फोन रिसीव नहीं किया तो उन्होंने आज पड़ोस की लडको को फोन कर माँ से बात कराने को कहा जब लड़का फ़ोन लेकर उक्त महिला के घर पहुचा तब मामले का हुआ खुलासा।

यह भी पढ़ें :  Bihar Student Yojana : बिहार के इंटर पास छात्रों को मिलेंगे 24 हजार रुपये ! इसका लाभ लेने के लिए भरना होगा ये फॉर्म, जानिए पूरी प्रकिया.

वही पूरे मामले की जानकारी देते हुए केशवपुर पंचायत के मुखिया दिवेश कुमार पुष्पम ने बताया कि मृतक मेरे ही पंचायत के वार्ड नंबर 5 रामटोला निवासी स्वर्गीय शंकर महतो की पत्नी रुक्मिणी देवी है जो पिछले 3 दिनों से उसका शव कमरे में था। जिसकी भनक लोगों को नहीं लगी जब उसका लड़का बाहर से किसी लड़के को अपनी मां से फोन पर बात कराने को कहा तब जाकर मामले का खुलासा हुआ है हालांकि देर रात पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की, खबर लिखे जाने तक शव पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा जा पाया है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page