Follow Us On Goggle News

Bihar Crime: भोजपुर में महिला की पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी पति और सास को किया गिरफ्तार.

इस पोस्ट को शेयर करें :

किसी बात को लेकर महिला का पति से झगड़ा हो गया था. देखते ही देखते बात बढ़ गई जिसके बाद उसके पति ने लात-मुक्का से ही मारा. इसके बाद महिला की हालत काफी बिगड़ गई. उसके बाद उसकी मौत हो गई.

बिहार के भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के कोशियर गांव में शनिवार की शाम घरेलू विवाद में पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद शव को लेकर सदर अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम करवाया. इस मामले में पुलिस ने महिला के पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार महिला कोशियर गांव के अविनाश उर्फ भोला चौधरी की 35 वर्षीया पत्नी मनोरमा देवी है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि कुछ दिन पहले महिला का एक ऑपरेशन हुआ था. शनिवार की शाम किसी बात को लेकर महिला का उसका पति से झगड़ा हो गया था. देखते ही देखते बात बढ़ गई जिसके बाद उसके पति ने लात-मुक्का से ही मारा. इसके बाद महिला की हालत काफी बिगड़ गई. उसे इलाज के लिए पीरो अनुमंडलीय अस्पताल लेकर जाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें :  Live Video: देखते ही देखते तेज धारा में बह गया युवक, वीडियो बनाने वाले समझे कि वो मर गया लेकिन...

महिला मनोरमा के पिता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत : इस मामले में सिकरहटा थाना क्षेत्र के नोनाडीह गांव निवासी महिला के पिता भगवान चौधरी के बयान पर महिला के पति अविनाश उर्फ भोला चौधरी और उसकी सास देव कुमारी के खिलाफ मारपीट कर हत्या करने प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसके बाद चौरी थानाध्यक्ष पवन कुमार ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया है. परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page