Follow Us On Goggle News

Viral Video : बेकाबू हाथी ने मचाया तांडव.. महावत को कुचला, आधी रात घर छोड़कर भागे लोग, देखिए Video.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Viral Video : पूर्वी चंपारण जिले में बीती रात अचानक एक हाथी बेकाबू (Elephant Became Uncontrollable In Motihari) हो गया. जिसके बाद बौराये हाथी ने तुरकौलिया थाना (Motihari Turkaulia Police Station) क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया. बेकाबू हाथी से बचने के लिए स्थानीय लोगों को आधी रात में अपना घर छोड़कर भागना पड़ा. 

 

Viral Video: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में एक बेकाबू हाथी ने उत्पात मचाया (Elephant Attack Live Video In Motihari). हाथी ने तुरकौलिया के पिपरिया पेट्रोल पंप के पास स्थित दलित बस्ती समेत अलग-बगल क्षेत्रों में जमकर उत्पात मचाया. जिसके कारण लोग दहशत में थे. सुबह में तुरकौलिया पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से हाथी को काबू में कर उसे रस्सियों से बांधा गया.

 

बेकाबू हाथी ने अपने महावत को कुचल डाला, जिसकी मौत हो जाने की बात बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि पिपरा थाना क्षेत्र के सरियतपुर के अनिल ठाकुर का हाथी है. महावत हाथी लेकर अपने घर तुरकौलिया थाना क्षेत्र में आया था. लेकिन बीती देर रात हाथी अचानक बेकाबू हो गया. जिसके बाद हाथी ने तुरकौलिया के पिपरिया दलित बस्ती समेत आसपास के क्षेत्रों में रात भर तांडव मचाया. हाथी को उत्पात मचाते देख लोगों ने शोर मचाना शुरू किया. उसके बाद हाथी और भड़क गया और तोड़-फोड़ मचाने लगा.

यह भी पढ़ें :  Republic Day 2022 : पटना पुलिस लाइन में SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो ने फहराया तिरंगा, पुलिसकर्मियों का बढ़ाया हौसला.

 

लोग अपने घरों को छोड़कर बाहर रात गुजारने को मजबूर हो गए. उत्पात मचा रहे हाथी की सूचना स्थानीय लोगों ने वन विभाग और स्थानीय पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पहुंची तुरकौलिया पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से हाथी को काबू में किया. हाथी को लोहे की जंजीर और मोटी-मोटी रस्सियों से बांधा गया. उसके बाद पुलिस और लोगों ने राहत की सांस ली.

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com )

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page