Follow Us On Goggle News

Viral Video : निजी क्लीनिक में चल रहे अनैतिक कार्य का वीडियो वायरल, पुलिस ने शुरू की तहकीकात.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Viral Video : पश्‍च‍िम चंपारण के नरकट‍ियागंज में वायरल वीडियो मामले की जांच को पहुंचे थानेदार और सीओ, मौके पर जुटी स्‍थानीय लोगों की भीड़. वहीं इस घटना क्रम मामले में चिकित्सक के क्लीनिक पर पहुंच कर डॉक्टरों की एक टीम ने भी की जांच.

 

Viral Video : बिहार के पश्‍च‍िम चंपारण में एक चिकित्सक द्वारा अपने निजी क्लीनिक में अनैतिक कार्य का वीडियो वायरल होने के मामले में सीओ राहुल कुमार और थानाध्यक्ष अजय कुमार ने शुक्रवार को पूछताछ की है, जिसमें चिकित्सक ने कोविड काल में क्लीनिक बंद होने और अपने परिवार का मामला बताया है। अधिकारियों ने इस मामले में चिकित्सक की पत्नी से भी जानकारी ली, जिसमें उन्होंने भी चिकित्सक दंपती का वीडियो बताते हुए तत्कालीन किसी स्टाफ की हरकत और कुछ अन्य लोगों की साजिश बताया है।

डॉक्‍टर बोले- पत्‍नी के साथ की वीड‍ियो, बदनाम करने की साज‍िश :

यह भी पढ़ें :  Emergency Number 112: अब हर तरह इमरजेंसी पर एक ही नंबर, एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड से लेकर पुलिस के लिए 112.

चिकित्सक की पत्नी ने इस मामले में शिकारपुर पुलिस को कार्रवाई के लिए आवेदन भी दिया है। उधर वायरल वीडियो के बाद अनुमंडल अस्पताल के डॉ. प्रशांत कुमार के नेतृत्व में चिकित्सकों की एक टीम डॉ. राजेश कुमार के क्लीनिक में पहुंची और उनसे आवश्यक कागजात की मांग की। उन्होंने टीम को दो दिनों में कागजात उपलब्ध कराने की बात कही।

इस मामले में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया है कि वरीय पदाधिकारी के आदेश पर वायरल वीडियो के बारे में क्लीनिक के संचालक से पूछताछ की गई है, जिसमें डॉक्टर द्वारा बताया गया कि वीडियो उनकी पत्नी के साथ की है। उनको बदनाम करने की साजिश की गई है। डॉक्टर की पत्नी ने एक आवेदन दिया है, जिसमें कहा गया है कि हमारे कुछ निजी पल का वीडियो वायरल कर हमारी प्रतिष्ठा धूमिल की जा रही है।

Viral Video


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page