Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : समस्तीपुर में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प और फायरिंग, आक्रोशित भीड़ ने तीन वाहन फूंके.

इस पोस्ट को शेयर करें :

हाइलाइट्स :
  जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प और फायरिंग, एक दर्ज़न से अधिक लोग जख्मी. दो की हालत गंभीर.
दबंगों ने घर से खींच कर एक परिवार को बुरी तरह पीटा, घर में किया तोड़फोड़, दहशत फैलाने के लिए दर्जनों राउंड की फायरिंग.
आक्रोशित भीड़ ने दबंगों के ऑल्टो सहित दो मोटरसाइकिल को किया आग के हवाले, धू धू कर जली गाड़ी.

 

बिहार के समस्तीपुर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प होने की घटना सामने आई है। यहाँ जमीन को लेकर हुए विवाद में रविवार को दो पक्षों के बीच जमकर लाठी- डंडे चले और कई फायरिंग भी की गई। इस घटना में एक पक्ष के महिला पुरुष सहित एक दर्ज़न से अधिक लोग जख्मी हो गए। जिन्हे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमे दो महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनमे से एक को गोली लगी है। 

यह भी पढ़ें :  Bihar Panchayat Election : बिहार पंचायत चुनाव को लेकर बड़ी खबर, 20 सितंबर से 25 नवंबर के बीच 10 चरणों में संपन्न होगा इलेक्शन.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के महिषी पंचायत के वार्ड-1 स्थित रूपौली खुर्द गांव  में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर रविवार को जमकर मारपीट हुई। जिसमें लगभग एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। बताया गया है कि ग्रामीण राम प्रीत सिंह व राम रतन दास के बीच कुछ समय से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसे लेकर आज राम प्रीत सिंह ने अपने समर्थकों के साथ हथियार से लैस होकर राम रतन दास के घर पर हमला बोल दिया तथा घर से खींच कर परिवार के लोगों को बुरी तरह मार पीट कर जख्मी कर दिया। इस दौरान उपद्रवियों ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की।

इस सम्बन्ध में पीड़ित परिवार ने बताया कि अचानक 30 से 40 की संख्या में आए हथियारबंद लोगों ने घर में घुसकर मारपीट करना शुरू कर दिया तथा दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की। ग्रामीणों के अनुसार दर्जनों की संख्या में आए हथियार बंद लोगों ने राम रतन दास के परिवार को घर से खींच कर जमकर पिटाई की एवं घर में तोड़फोड़ भी किया। इस दौरान उनलोगों के द्वारा दहशत फैलाने के इरादे से कई राउंड फायरिंग भी की गई। गोली लगने से एक महिला घायल बतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें :  Dirty work : स्कूल के डायरेक्टर का भाई ने महिला शिक्षिका के साथ किया ‘गंदा काम’, Whatsapp पर भेजता था अश्लील मैसेज.

वहीं गोली चलने के बाद मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़ आते देख हवाई फायरिंग करते हुए सभी फरार हो गए। इस दौरान हमलावर अपने एक अल्टो कार एवं दो मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए। जिसे आक्रोशित भीड़ ने आग के हवाले कर दिया। जिससे तीनों गाड़ी जलकर राख हो गई।

वहीँ घटना के इस हमले में जख्मी लोगों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए विभूतिपुर सीएससी पहुंचाया। इस घटना में एक ही परिवार के रामसखी देवी, अंजली कुमारी, मिंकी कुमारी, राकेश कुमार दास, राम रतन दास, रोशन दास, कमल कुमार, शबनम कुमारी, रिमझिम दास, अनिल कुमार आदि लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सीएससी विभूतिपुर में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने रामसखी देवी एवं मिंकि देवी की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया। शेष का इलाज जारी है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page