Follow Us On Goggle News

Vigilance Raid : एग्जीक्यूटिव इंजीनियर मधुकांत मंडल के पटना, मोतिहारी और भागलपुर के ठिकानों पर निगरानी का छापा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Vigilance Raid : मोतिहारी के भवन निर्माण विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर मधुकांत मंडल (Executive Engineer Madhukant Mandal) के पटना, भागलपुर और मोतिहारी में निगरानी विभाग की विशेष टीम छापेमारी कर रही है. आय से अधिक संपत्ति मिलने की शिकायत के बाद निगरानी विभाग की ओर से ये कार्रवाई की जा रही है.

Vigilance Raid : बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के ठिकानों पर निगरानी विभाग की इन दिनों लगातार छापेमारी जारी है. इसी क्रम में निगरानी विभाग की विशेष टीम ने आय से अधिक संपत्ति मामले में मोतिहारी में तैनात भवन निर्माण विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर मधुकांत मंडल के तीन ठिकानों पर छापेमारी (Vigilance Raid At Motihari Executive Engineer Madhukant Mandal) की है. निगरानी विभाग की विशेष टीम पटना, मोतिहारी और भागलपुर में छापेमारी कर रही है. छापेमारी के दौरान नकद, जमीन, फ्लैट, जेवरात सहित निवेश के कई दस्तावेज बरामद किये गये हैं.

आय से अधिक संपत्ति जमा करने का आरोपः बता दें कि एग्जीक्यूटिव इंजीनियर मधुकांत मंडल खिलाफ निगरानी विभाग को सबूत मिला था कि इन्होंने आय से अधिक संपत्ति जमा कर रखा है. इसके बाद निगरानी थाना में मामला दर्ज कर न्यायालय से अनुमति प्राप्त कर इनके ठिकानों पर विशेष टीम की ओर से छापेमारी की जा रही है. निगरानी विभाग की विशेष टीम की ओर से बताया जा रहा है कि पटना और भागलपुर में मधुकांत मंडल का घर बंद था. निगरानी विभाग की टीम मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बंद घरों का ताला खुलवाकर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :  Journalist Murder Case : मधुबनी का पत्रकार बुद्धिनाथ झा आज करने वाला था बड़ा खुलासा? इससे पहले ही हो गयी हत्या.

तीन टीमें कर रही है छापेमारीः निगरानी विभाग के डीएसपी संजय कुमार जायसवाल के नेतृत्व में मोतिहारी में और डीएसपी सुजीत कुमार सागर के नेतृत्व में पटना और डीएसपी अरुण कुमार पासवान के नेतृत्व में भागलपुर में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. छापेमारी जारी रहने के कारण निगरानी की ओर से बरामदगी के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गयी है. लेकिन विभागी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोतिहारी स्थित सरकारी आवास से 4.30 लाख नकद और कई दस्तावेज बरामद होने की बात कही जा रही है.

नोट- अगर आपके के आसपास भी कोई आर्थिक रूप से भ्रष्ट व्यक्ति रहता है तो निगरानी विभाग के पटना स्थित कार्यालय के नंबरों और ई मेल आईडी svccvd@nic.in पर शिकायत करें. टॉल फ्री नंबर 1064, मोबाइल नंबर 7765953261, लैंड लाइन 0612-2215344 पर शिकायत कर सकते हैं


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page