Follow Us On Goggle News

Vigilance Raid : बिहार के भ्रष्ट इंजीनियर के घर में रुपयों की खदान, छापेमारी में मिला इतना ज्यादा कैश कि देखकर आंखें चौंधिया जाएंगी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Vigilance Raid on Engineer Sanjay Rai : बिहार के भ्रष्ट इंजीनियर संजय राय के ठिकानों पर निगरानी टीम की छापेमारी में करोड़ों रुपये बरामद हुए हैं। इतना ज्यादा कैश देखकर रेड करने अधिकारी भी एक बार चौंक गए।

 

Vigilance Raid : बिहार के ग्रामीण कार्य विभाग में तैनात एक कार्यपालक इंजीनियर के घर से करोड़ों का कैश बरामद हुआ है। निगरानी टीम ने कार्यपालक इंजीनियर संजय कुमार राय के किशनगंज और पटना स्थित ठिकानों पर शनिवार को छापेमारी की। इस दौरान घर से करीब 5 करोड़ रुपये नकद बरामद हुए। इसके अलावा भारी मात्रा में गहने और अन्य कीमती सामान भी मिलने की संभावना है। नोटों की गिनती जारी है।

निगरानी टीम ने भ्रष्ट इंजीनियर संजय राय के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है। शनिवार को उसके किशनगंज और पटना के दानापुर स्थित दो ठिकानों पर छापेमारी की गई। संजय राय किशनगंज प्रभाग में तैनात है। घर से इतनी ज्यादा मात्रा में नोट देखकर एकबार तो निगरानी टीम के अधिकारी भी चौंक गए।

यह भी पढ़ें :  Job in Education Department: शिक्षा विभाग में नौकरी की बड़ी बहाली! प्रो. चंद्रशेखर ने शिक्षा मंत्री का पद संभाला.

 

 

बरामद की गई राशि करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। हालांकि नोटों की पूरी गिनती होने के बाद ही सटीक राशि के बारे में पता चल पाएगा। किशनगंज में संजय राय के आवास पर निगरानी के 14 अधिकारी मौजूद हैं।

छापेमारी की यह कार्रवाई डीएसपी अरुण पासवान के नेतृत्व में की गई। कार्यपालक इंजीनियर संजय राय के कैशियर खुर्रम सुल्तान, निजी इंजीनियर ओम प्रकाश यादव के यहां भी कैश मिला है, जिसकी गिनती जारी है। डीएसपी ने बताया कि भारी मात्रा में कैश मिला है, मशीन से गिनती जारी है। अब तक 2 करोड़ से अधिक की गिनती हो चुकी है। किशनगंज शहर के रुईधासा और लाइन स्थित किराए के मकान पर एक साथ टीम ने छापेमारी की। इंजीनियर के खिलाफ कुछ दिन पहले केस दर्ज किया गया था।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page