Follow Us On Goggle News

Vigilance Raid : मोतिहारी रजिस्ट्रार के पटना आवास पर निगरानी का छापा, लाखों की संपत्ति और ज्वेलरी बरामद.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Vigilance Raid : मिल रही सूचना के अनुसार पटना आवास से लाखों की संपत्ति बरामद की गई है. इसके अलावा कई संपत्ति के कागजात और ज्वेलरी भी बरामद हुए हैं. हालांकि अभी छापेमारी चल रही है. अधिकारियों का कहना है कि छापेमारी खत्म होने के बाद ही सही मूल्यांकन किया जा सकेगा.

 

Vigilance Raid : काली कमाई करने वालों के खिलाफ इन दिनों निगरानी विभाग (Surveillance Raid) लगातार कार्रवाई में जुटी है. आय से अधिक संपत्ति मामले में निगरानी की टीम की अब मोतिहारी के रजिस्ट्रार ब्रिजशरण (Motihari Registrar Brijsharan) के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. राजधानी पटना के मित्र मंडल कॉलोनी और शिवपुरी सहित मोतिहारी सरकारी कार्यालय में ये रेड चल रही है. निगरानी थाना में मामला दर्ज करने और विशेष न्यायालय से अनुमति प्राप्त करने के बाद यह रेड चल रही है.

 

निगरानी विभाग के विशेष सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार निगरानी विभाग को यह सूचना मिली थी कि मोतिहारी के रजिस्ट्रार ने अपने आय से अधिक संपत्ति अवैध रूप से कमाई है, जिसके बाद निगरानी थाना में मामला दर्ज कर उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें :  75th Independence Day : स्वतंत्रतता दिवस पर CM नीतीश का बड़ा ऐलान, सरकारी कर्मियों का महंगाई भत्ता हुआ 28 प्रतिशत.

 

बिहार में लगातार भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में निगरानी विभाग, विशेष निगरानी विभाग और आर्थिक अपराध इकाई द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में अब तक की मिल रही सूचना के अनुसार पटना आवास से लाखों की संपत्ति बरामद की गई है. इसके अलावा कई संपत्ति के कागजात और ज्वेलरी भी बरामद हुए हैं. हालांकि अभी छापेमारी चल रही है. अधिकारियों का कहना है कि छापेमारी खत्म होने के बाद ही सही मूल्यांकन किया जा सकेगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page