Follow Us On Goggle News

Video: बिहार की मिट्टी भी उगलती है शराब…वीडियो देखकर भूल जाएंगे कि बिहार की शराबबंदी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार के पश्चिम चंपारण (West Champaran) में इन दिनों शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इससे शराब के धंधेबाजों में हड़कंप मचा है. इसी क्रम में पुलिस ने नरकटियागंज में छापेमारी कर कई लीटर देसी शराब बरामद किया और हजारों लीटर कच्चा माल नष्ट कर दिया.

बिहार के पश्चिम चंपारण (West Champaran) के लॉरिया में जहरीली शराब कांड (Poisonous Liquor Death Case) के बाद बेतिया पुलिस शराब के धंधेबाजों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस की सख्ती के चलते कई धंधेबाज शराब का धंधा छोड़कर भाग गए हैं तो कई ने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया है. हालांकि पुलिस की तमाम सख्ती के बाद भी कई धंधेबाज देसी शराब का धंधा चला रहे हैं.

पुलिस ने यहां से 7 लीटर देसी शराब बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने बादल धांगर के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं, प्रकाश नगर में छापेमारी कर पुलिस ने 6 लीटर शराब जब्त किया है. इस मामले में सुनील राय और अमित पटेल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. शराब के धंधे में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : विधानसभा परिसर में शराब की बोतल मिलने के बाद 'बवाल', तेजस्वी के आरोप पर चढ़ा नीतीश का पारा, जांच के आदेश.

“विभिन्न क्षेत्रों में हजारों लीटर कच्चा माल नष्ट किया गया है. इसके साथ ही 13 लीटर देसी शराब जब्त किया गया है. तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”- सद्दाम हुसैन, प्रशिक्षु डीएसपी.

 

(वीडियो साभार : etvbharat.com )


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page