Follow Us On Goggle News

Viral VIDEO : बिहार में कानून का डर ख़त्म, कार की बोनट पर पिस्टल रख खुलेआम घूमते दो शख्स का वीडियो हुआ वायरल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

आज जेल होई… काल्ह बेल होई… परसो से ऊहे खेल होई’ यही वाला भोजपुरी गाना बज रहा है… कार की बोनट पर पिस्टल रखकर दो शख्स खुलेआम घूम रहे हैं. 3 मिनट 04 सेकेंड के इस वीडियो में एक जगह पुलिस वाला दिखता भी है, लेकिन वो भी रोकता नहीं है.

बिहार के रोहतास (Rohtas ) जिले में तेजी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ( Video Viral ) हो रहा है. वायरल वीडियो में दो शख्स कार की बोनट पर पिस्टल रखकर अति संवेदनशील इलाकों में खुलेआम घूम रहे हैं. कार की बोनट पर पिस्टल रखकर भोजपुरी गाना बजाते हुए गाड़ी चलाने का यह वीडियो डेहरी ऑन सोन ( Dehri On Sone ) का बताया जा रहा है.

वायरल वीडियो में दो शख्स कार में बैठे हैं. एक गाड़ी चला रहा है, जबकि दूसरा पिस्टल को कार की बोनट पर रखकर वीडियो बना रहा है. वीडियो को देखने से लग रहा है कि यह इलाका डेहरी के डीआईजी, एसपी ऑफिस जाने वाली रोड का है.

यह भी पढ़ें :  Triple murder : पटना में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक शख्स ने पत्नी और बेटी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारी.

शाहाबाद प्रक्षेत्र के डीआईजी एवं डेहरी प्रखंड कार्यालय, सिंचाई विभाग के कार्यालय, बीएमपी-2 के आसपास के इलाकों में दो शख्स अपनी कार के बोनेट पर पिस्टल लेकर घूमते दिख रहे हैं. इस वीडियो को उज्जवल कुमार मिश्रा के फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं.

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com )


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page