Follow Us On Goggle News

Viral Video- चलती बुलेट पर फ़िल्मी स्टाइल में इश्क फरमा रहा था प्रेमी युगल, ग्रामीणों ने पकड़ कर ली क्लास. तो कहा- सॉरी, अब नहीं करेंगे.

इस पोस्ट को शेयर करें :

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक बुलेट की टंकी पर अपनी प्रेमिका को बैठा कर तेज रफ्तार से जा रहा है. फिल्मी अंदाज में गर्लफ्रेंड भी टंकी पर बैठकर अपने प्रेमी को देख रही है.

यह तस्वीर किसी फिल्म या सीरियल के किरदारों की नहीं है. बल्कि बिहार के गया जिले के रहने वाले प्रेमी युगल की है, जो फिल्मी अंदाज में खुलेआम चलती बुलेट पर इश्क फरमाते नजर आए. हालांकि, प्रेमी युगल की ये बेपरवाही ग्रामीणों को पसंद नहीं आई. ऐसे में उन्होंने ने दोनों को रोका और घर का पता पूछते हुए जमकर फटकार लगाई. इस पर प्रेमी युगल ने माफी मांगते हुए कहा, ” सॉरी अंकल, अब से ऐसा नहीं करेंगे.”

ग्रामीणों ने जमकर लगाई डांट : अब गया जिले में बुलेट पर इश्क फरमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ग्रामीणों द्वारा पकड़ने के बाद वायरल वीडियो में बुलेट चला रहा युवक खुद को गया जिला का रहने वाला बता रहा है. हालांकि, वीडियो गया जिले के किस गांव की है, यह पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन बुलेट चला रहे युवक ने ग्रामीणों द्वारा पकड़े जाने पर ये कबूल किया कि वह गया का ही रहने वाला है, जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें जमकर डांट लगाई.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : दस रुपए से भी सस्ती जिन्दगी! समस्तीपुर में मामूली विवाद बना मौत की वजह.

सॉरी बोलती नजर आई पत्नी : वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक बुलेट की टंकी पर अपनी प्रेमिका को बैठा कर तेज रफ्तार से जा रहा है. फिल्मी अंदाज में गर्लफ्रेंड भी टंकी पर बैठकर अपने प्रेमी को देख रही है. लेकिन ये बात ग्रामीणों को रास नहीं आई. उन्होंने ऑटो से बुलेट का पीछा कर, जबरन बुलेट को रुकवाया और पूछताछ शुरू कर दी. इधर, बाइक रुकवाने के बाद बाइक पर बैठी युवती सॉरी बोलती नजर आ रही है. इधर, इस पूरे मामले में गया एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा कि वीडियो की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page