Follow Us On Goggle News

Bihar News : बेकाबू ट्रक ने पूर्व मुखिया समेत दो लोगों को कुचला, पूर्व मुखिया की हुई मौत, ग्रामीणों ने NH -30 को किया जाम.

इस पोस्ट को शेयर करें :

भोजपुर में सड़क दुर्घटना (Road Accident in Bhojpur) में पूर्व मुखिया की मौत हो गई. जबकि उसका एक साथी हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गया. घायल शख्स को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया. हादसे के बाद मृतक के परिजनों ने आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग जाम कर दिया.

बिहार के भोजपुर जिले में सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन किसी ना किसी व्यक्ति की मौत हो रही है. आज सड़क दुर्घटना में एक पूर्व मुखिया की मौत हो गई. जबकि उसके साथ बाइक पर पीछे बैठा एक व्यक्ति जख्मी हो गया. घायल को इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल (Jagdishpur Sub-Divisional Hospital) ले जाया गया.

बताया जा रहा है कि आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे पर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के तुलसी गांव के समीप शनिवार की दोपहर ट्रक ने बाइक सवार पूर्व मुखिया समेत दो लोगों को कुचल दिया. हादसे में पूर्व मुखिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि उनके साथ बाइक पर पीछे बैठा साथी जख्मी हो गया. जख्मी को इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें :  BSEB Matric Registration 2021: बिहार बोर्ड ने रजिस्ट्रेशन की तिथि बढ़ाई, यहां देखें कब तक भर सकते हैं फॉर्म.

जानकारी के अनुसार मृतक जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हाटपोखर गांव निवासी बिंदेश्वरी चौबे के 58 वर्षीय पुत्र सह परसिया पंचायत के पूर्व मुखिया रामा शंकर थे. घायल व्यक्ति का नाम परशुराम चौबे है. वह भी हाटपोखर गांव का ही रहने वाला है. मृत पूर्व मुखिया के परिजनों ने मुआवजे को लेकर आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

पुलिस-प्रशासन ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया. इधर, मृतक पूर्व मुखिया के परिजन ने बताया कि वह शनिवार सुबह अपने साथी परशुराम चौबे के साथ बाइक से उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भेलाई गांव अपनी बेटी के ससुराल जा रहे थे. इसी बीच तुलसी गांव के समीप ट्रक ने दोनों को रौंद दिया.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page