Follow Us On Goggle News

Viral Video : सोशल मीडिया पर फेमस होने की शौक ने पहुंचाया जेल, बोली पुलिस- ‘हो गइल न जेल,अब कबो न होई बेल’.

इस पोस्ट को शेयर करें :

सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत ने रोहतास के दो युवकों को जेल भेज दिया. कार के डैशबोर्ड पर पिस्टल रखकर भोजपुरी गाना बजाते हुए संवेदनशील इलाके में घूमने का है. पुलिस ने दोनों युवकों को पिस्टल और स्कॉर्पियो के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

बिहार के रोहतास में कार के डैशबोर्ड पर पिस्टल रखकर भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) बजाते हुए फेसबुक लाइव (Facebook Live) कर अति संवेदनशील इलाके में घूमने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए इंद्रपुरी इलाके से दोनों युवको को अरेस्ट कर लिया है. उनके पास से पिस्टल और स्कॉर्पियों भी बरामद किया है.

दरअसल, 8 अगस्त से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दो शख्स कार के डैशबोर्ड पर पिस्टल रखकर अति संवेदनशील इलाकों में खुलेआम घूमते नजर आ रहे हैं. साथ की कार में ‘आज जेल होई… काल्ह बेल होई…’ गाना भी बज रहा है. यह वीडियो डेहरी ऑन सोन का बताया जाता है. सुरक्षा और कानून की मर्यादा को लेकर मीडिया में इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था.

यह भी पढ़ें :  Auction of Vehicles: इस वेबसाइट पर हो रही हैं शराब के साथ पकड़े गए वाहनों की नीलामी.

जिसके बाद मामले का संज्ञान लेते हुए रोहतास के एसपी आशीष भारती ने डेहरी के डीएसपी विनोद कुमार रावत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. वायरल वीडियो की तकनीकी जांच की गई. फिर सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों युवकों को पिस्टल और स्कॉर्पियों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

 

(वीडियो साभार : etvbharat.com)

 

रोहतास के एसपीआशीष भारती ने कहा – “सोशल मीडिया के माध्यम से दहशत फैलाने की कोशिश की जा रही थी. वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की स्पेशल टीम में दोनों युवकों को पिस्टल और स्कॉर्पियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. लोग इस तरह के आपत्तिजनक पोस्ट से लोग परहेज करें. इन हरकतों पर पुलिस की पैनी नजर लगातार बनी है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.”

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार उज्ज्वल कुमार मिश्रा डेहरी के जख्खी बिगहा और विजय कुमार सिंह डेहरी के डिलिया के वार्ड नंबर-20 का निवासी है. सोशल मीडिया पर अपनी पापुलैरिटी बढ़ाने के लिए ये दोनों डैशबोर्ड पर पिस्टल रखकर शाहाबाद प्रक्षेत्र के डीआईजी, एसपी कार्यालय और BMP-2 कैम्प इलाके में घूमते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. एसपी ने लोगों से आपत्तिजनक पोस्ट करने से परहेज करने की नसीहत दी है.

यह भी पढ़ें :  Good News : बिहार मुख्यमंत्री उद्यमी योजना से अब लोन लेना हुआ और आसान, उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने किया बड़ा बदलाव.

( साभार : etvbharat.com )


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page