Follow Us On Goggle News

Viral Video : बेतिया में भीड़ ने नाबालिग को पोल से बांधकर दमभर पीटा…इससे भी मन नहीं भरा तो मुंडवा दिया सिर.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बेतिया में कुछ ग्रामीणों ने एक ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिसे देखकर मानवता भी शर्मसार हो जाये. इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सबसे बड़ी बात यह है कि यह घटना थाने से महज कुछ ही दूरी पर घटी लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

बिहार के बेतिया में भीड़ का तालिबानी चेहरा देखने को मिला है. इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सबसे बड़ी बात यह है कि यह घटना थाने से महज कुछ ही दूरी पर घटी लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

घटना पश्चिम चंपारण जिले के सिरिसिया थाने इलाके की भगड़वा गांव की है. जहां दो बच्चों को चोरी के आरोप में बिजली के पोल में बांधा गया. फिर उनमें से एक का सिर का मुंडवाया गया. फिर उसके बाद से बांस के कोईन (छड़ी) से पिटाई की गई. उनकी तब तक पिटाई की गई जब तक मोटी मोटी चार छड़ी उनके शरीर पर टूट नहीं गई. और तो और, यह घटना थाने से महज कुछ ही दूरी पर घटी लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी.

यह भी पढ़ें :  Digital Bhikhari : मिलिए बिहार के इस डिजिटल 'भिखारी' से ! PM मोदी और लालू का है जबरा फैन, UPI से लेता है भिक्षा.

बता दें दोनों बच्चे कन्हैया यादव और लालू यादव के पुत्र हैं. उनके साथ यह अमानवीय हरकत करने वाले शिवनाथ यादव, माधव राय और अन्य ग्रामीण हैं. दुखद बात यह है कि घटना के समय वहां मौजूद लोग इस शर्मनाक कृत्य का आनंद लेते रहे. दोनों बच्चों के पिता दूसरे प्रदेश में काम करते हैं.

 


(वीडियो साभार : etvbharat.com)

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page