Follow Us On Goggle News

Road Accident : सुपौल में भीषण सड़क हादसा,अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने पिता-पुत्र समेत तीन को कुचला, दो की मौत.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

सुपौल में अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने पिता-पुत्र समेत तीन को कुचला, दो की मौत, नाराज परिजनों ने जमकर किया हंगामा। मामले में अंचलाधिकारी ने 30 दिनों के अंदर आपदा के तहत चार लाख मुआवजे राशि दिए जाने का आश्वासन दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है.

बिहार के सुपौल जिले में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले पिपरा थाना क्षेत्र की है, जहां दीनापट्टी के पास शुक्रवार की देर रात अनियंत्रित स्कॉर्पियो की चपेट में आने से बच्चा समेत एक अन्य की शख्स की मौत हो गई. जबकि मृतक बच्चे के पिता घायल हो गए. घायल का प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

मुआवजे के लिए किया हंगामा : इधर, शनिवार की सुबह से उचित मुआवजे की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने एनएच को जाम कर दिया. जाम की सूचना पाकर अंचलाधिकारी रविंद्र कुमार चौपाल और थानाध्यक्ष नागेंद्र कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को उचित मुआवजा दिए जाने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया.

यह भी पढ़ें :  Bihar Caste Census: नीतीश कुमार के पत्र का पीएम मोदी ने दिया जवाब, जानें कब जातीय जनगणना पर बातचीत के लिए होगी मुलाकात.

सड़क किनारे खड़े होकर कर रहे थे बात : मिली जानकारी के अनुसार दीनापट्टी निवासी रविंद्र दास के बेटे शंकर दास का छेका था. छेके की रस्म पूरी होने के बाद घर आए मेहमानों को छोड़ने रविंद्र दास सड़क तक आए. वे सड़क किनारे खड़ा होकर बात ही कर रहे थे कि सुपौल की ओर से तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो रविंद्र दास (44), सोनू कुमार (11) और उदय दास (40) को कुचलते हुए निकल गई.

इस घटना में सोनू कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि रविंद्र दास की मौत सदर अस्पताल सुपौल ले जाने के क्रम में हो गई. मामले में अंचलाधिकारी ने 30 दिनों के अंदर आपदा के तहत चार लाख मुआवजे राशि दिए जाने का आश्वासन दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है. मृतक सोनू कुमार के पिता उदय दास इलाजरत हैं. वहीं, पुत्र की मौत का सदमा भी झेल रहे हैं. सोनू की मां मीनू देवी की हालत रो-रोकर बुरा है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page