Follow Us On Goggle News

Breaking News : हाथ बांधकर दो युवतियों ने गंगा में लगाई छलांग, एक की मौत दूसरी का इलाज जारी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बक्सर (Buxar) में दो युवतियों ने सोमवार को आपस में हाथ बांधकर गंगा में छलांग लगा दी. स्थानीय लोगों ने जबतक दोनों को निकालते तबतक एक की मौत हो गई. वहीं एक को इलाज के बाद बचा लिया गया.

बिहार के बक्सर जिले के नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह सेतु से सोमवार को दो युवतियों ने आपस में हाथ बांध कर उफनती गंगा (Ganga) में छलांग लगा दी. आसपास के लोगों ने जब यह देखा तो वह तुरंत ही मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवतियों को बाहर निकालकर उन्हें सदर अस्पताल (Sadar Hospital) पहुंचाया.

जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया, वहीं दूसरे को इलाज के बाद बचा लिया गया. मृतक युवती की पहचान इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सांथ गांव के रहने वाले पिंटू कुमार की पुत्री संजना कुमारी के रुप में हुई है. वहीं दूसरी युवती की पहचान भागीरथ सिंह की पुत्री प्रीति कुमारी के रुप में हुई है. दोनों युवती आपस में बुआ-भतीजी थी.

यह भी पढ़ें :  Bihar Weather Update: बिहार मौसम विभाग ने इन 9 जिलों के लिए जारी किया येलो अलर्ट, वज्रपात के साथ भारी बारिश की संभावना.

जानकारी के मुताबिक, दोनों युवती अपने गांव से कुंवर सिंह सेतु पहुंची और इस घटना को अंजाम दिया. हालांकि दोनों युवती को पुल पर जाते हुए बहुत लोगों ने देखा लेकिन इससे पहले लोग कुछ समझ पाते दोनों लड़कियों ने उफनती गंगा में छलांग लगा दी. पुल से कूदने से पहले दोनों युवती ने आपस में हाथ-बांध लिया था.

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंचकर मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर दोनों युवतियों ने ऐसा कदम क्यों उठाया.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page