Follow Us On Goggle News

Bihar News : आरा में भीषण हादसा, कंस्ट्रक्शन कंपनी की ट्रक ने बुजुर्ग समेत पांच को रौंदा, एक की मौत.

इस पोस्ट को शेयर करें :

जख्मी बुजुर्ग हरे कृष्णा साह ने बताया कि वे सभी लोग सहियारा बाजार स्थित चाय की दुकान पर चाय पीने गए थे. चाय पीने के बाद वे सभी घर लौट रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया.

बिहार के भोजपुर जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के सहियारा बाजार में बुधवार की सुबह कंस्ट्रक्शन कंपनी की बेलगाम ट्रक ने सड़क किनारे खड़े तीन बुजुर्ग समेत पांच लोगों को रौंद दिया. हादसे में एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि चार लोग जख्मी हो गए. जख्मियों में से दो को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक को पटना रेफर कर दिया गया. वहीं, दो अन्य जख्मियों का इलाज पीएचसी में चल रहा है.

शव को सड़क पर रखकर किया हंगामा : इधर, घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया. ऐसे में घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और ट्रक के शीशे को तोड़कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने सहियारा बाजार में शव को सड़क के बीचों-बीच रख सड़क जाम कर दिया. इस वजह से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई.

यह भी पढ़ें :  Supreme Court : सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी, जदयू, राजद और कांग्रेस समेत 9 राजनीतिक दलों पर एक लाख रुपये लगाया जुर्माना. चुनाव में अवमानना का है आरोप.

घटना की सूचना पाकर इमादपुर थाना इंचार्ज अवधेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए. मृतक की पहचान इमादपुर थाना क्षेत्र के सहियारा गांव निवासी परशुराम कहार के 62 साल के बेटे आनंद कहार के रूप में की गई है. जबकि जख्मियों में उक्त गांव निवासी हरे कृष्णा साह (60), अयोध्या साह (50) समेत दो अन्य शामिल हैं.

चाय पीने गए थे सभी : जख्मी बुजुर्ग हरे कृष्णा साह ने बताया कि वे सभी लोग सहियारा बाजार स्थित चाय की दुकान पर चाय पीने गए थे. चाय पीने के बाद वे सभी घर लौट रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया, जिसमें आनंद कहार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हो गए, जो फिलहाल इलाजरत हैं. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों शोकाकुल हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page