Follow Us On Goggle News

Bihar News : जनशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर तीन लोगों की मौत, सभी मजदूर का करते थे काम.

इस पोस्ट को शेयर करें :

रात में घर नहीं पहुंचने और मोबाईल बंद रहने पर शनिवार के अहले सुबह तीनों की खोजबीन शुरू हुई. मृतकों के कपड़े और जूते-चप्पल देख स्वजनों ने उनकी पहचान की.

 

बिहार की राजधानी पटना में बीती रात जनशताब्दी एक्सप्रेस से कट कर तीन लोगों की मौत हो गई. घटना पटना से सटे खुसरूपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग के पास की है, जहां हावड़ा-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से तीन लोगों की कट कर जान चली गई. घटना से बाद सैकड़ों स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. जीआरपी को सूचना दी गई. अंधेरा होने की वजह से रात को शवों की पहचान नहीं हो पाई थी.

परिजनों ने कपड़े-जूते देखकर की पहचान : इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने टुकड़े-टुकड़े में बंटे शवों को उठाया. घटना रात 09:26 बजे की है. वहीं, सुबह तीनों शव की पहचान की गई है. दरअसल, रात में घर नहीं पहुंचने और मोबाईल बंद रहने पर शनिवार के अहले सुबह तीनों की खोजबीन शुरू हुई. मृतकों के कपड़े और जूते-चप्पल देख स्वजनों ने उनकी पहचान की.

यह भी पढ़ें :  Big Breaking : 'सिटाडेल' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा.

मजदूर का काम करते थे सभी : तीनों मृतक खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मोसिमपुर गांव के निवासी सन्नी मल्लिक (18), सोनू कुमार (18) और पृथ्वी राज (14) हैं. स्वजनों के अनुसार तीनों दैनिक मजदूरी पर काम करते थे. समझा जाता है कि तीनों रेल गुमटी पार करने के दौरान हादसे के शिकार हो गए. शव को देखने के लिए प्लेटफॉर्म पर भीड़ जुटी है. घटना जीआरपी पोस्ट प्रभारी सूर्य दयाल सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ भेजा जा रहा है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page