Follow Us On Goggle News

Breaking News : सहरसा में बड़ा हादसा, बलतोड़ा घाट पर नाव पलटने से तीन लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

सहरसा के बलतोड़ा घाट पर नाव पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक युवती और दो महिलाएं शामिल हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

बिहार के सहरसा जिले के बख्तियारपुर ( Bakhtiyarpur ) के लगमा गांव स्थित बलतोड़ा घाट ( Baltoda Ghat ) पर एक बड़ा नाव हादसा ( Boat Accident ) हुआ है. नाव पर एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे. जिसमें नाव पर सवार एक युवती के अलावा 2 महिला की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना मंगलवार देर शाम की बताई जा रही है.

घटना की जानकारी मिलते ही सिमरी बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए. वहीं, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गए.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : बिहार में कोविड प्रोटोकॉल और बाढ़ ग्रस्त इलाकों का बाई रोड जायजा लेने निकले सीएम नितीश.

मृतकों की पहचान बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के लगमा गांव निवासी गुलशन खातून (35 वर्षीय), नबिसा खातून (40 वर्षीय) और सविता कुमारी (18 वर्षीय) के रूप में हुई है. वहीं, हादसे के बाद कुछ लोगों की गायब होने की आशंका जताई जा रही है. जिसकी खोजबीन के लिए नदी में स्थानीय गोताखोरों को उतारा गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि लगमा गांव से मवेशियों का चारा लेकर बलतौड़ा घाट से नदी पार कर रहे थे. इसी दौरान नाव पलट गई. जिसमें आधे दर्जन से अधिक लोगों ने तैर कर अपनी जान बचाई है. वहीं, पांच लोग डूब गए. जिसमें एक युवती समेत दो महिला की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page