Follow Us On Goggle News

Bihar Politics: राजद में अंदरूनी कलह! ध्वजारोहण में नहीं पहुंचे जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव ने फहराया तिरंगा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

ध्वजारोहण के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि देश की आजादी के लिए शहादत लेने वालों को नमन करता हूं. आजादी के 75 साल होने के बावजूद देश में गरीबी और पिछड़ापन है. इसको दूर करने की जरूरत है.

75वें स्वतंत्रतता दिवस के मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरजेडी कार्यालय में ध्वजारोहण किया. इस मौके पर पार्टी से जुड़े कई विधायक और नेता नजर आए लेकिन प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह नहीं पहुंचे. इससे यह जाहिर है कि आरजेडी में अंदरूनी कलह जैसी स्थिति जारी है. बताया जा रहा है कि पार्टी की परंपरा भी टूटी है, क्योंकि परंपरा के अनुसार पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ही तिरंगा फहराते हैं. जगदानंद सिंह के नहीं आने से एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं.

ध्वजारोहण के बाद तेजस्वी यादव ने स्वतंत्रता दिवस की सबको बधाई दी. उन्होंने कहा कि देश की आजादी के लिए शहादत लेने वालों को नमन करता हूं. आजादी के 75 साल होने के बावजूद देश में गरीबी और पिछड़ापन है. इसको दूर करने की जरूरत है. महामारी से देश गुजर रहा है. सभी को मिलकर लड़ना है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर संकल्प लेता हूं कि देश के विकास के लिए काम करूंगा.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : बिहार में 24 सितंबर से 12 दिसंबर तक होगा मतदान, जानिए आपके जिले और प्रखंड में कब होगा पंचायत चुनाव, यहाँ देखिए पूरी लिस्ट.

कल ही तेजस्वी ने लिया था अपने राघोपुर का जायजा : बिहार के कई जिलों में बाढ़ से लोग परेशान हैं. ऐसे में शनिवार को तेजस्वी यादवर ने अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर का जायजा लिया था. तेजस्वी यादव नाव पर सवार होकर राघोपुर दियारा के बाढ़ पीड़ित लोगों से मिलने पहुंचे. पार्टी के अन्य विधायकों के साथ स्थानीय बीडीओ को लेकर तेजस्वी ने लोगों से मुलाकात की. बाढ़ पीड़ितों से मिलकर राघोपुर विधायक ने उनकी परेशानियों को सुना और साथ चल रहे बीडीओ से लोगों को मिलवाया और मदद का भरोसा दिलाया.

तेजप्रताप के इन बयानों की वजह से जगदानंद सिंह आहत : बता दें कि आरजेडी के 25वें स्थापना दिवस समारोह के मौके पर तेजप्रताप यादव ने खुले मंच से जगदानंद सिंह पर तंज कसा था. इसके बाद तेजप्रताप ने हाल ही में हुए छात्र आरजेडी की बैठक यहां तक कह दिया था कि जगदानंद सिंह हर जीच में सिस्टम चलाने लगते हैं. तेजप्रताप ने हिटलर शब्द का इस्तेमाल कर दिया था. तेजप्रताप और जगदानंद सिंह से जुड़े सवालों पर तेजस्वी चुपी साध लेते हैं.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : पति ने कॉल कर पत्नी को मायके से वापस बुलाया घर, फिर चाकू से गोदकर कर दी हत्या.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page