Follow Us On Goggle News

Bihar Politics: राजद में डैमेज कंट्रोल के बाद तेजप्रताप ने फिर साधा निशाना, कहा – ‘दिल्ली में मॉल बनवा रहे तेजस्वी!’

इस पोस्ट को शेयर करें :

निखिल मंडल ने कहा, ” कितना शर्मनाक है. खुद को गरीबों का नेता बताने वाले तेजस्वी, उन्हीं गरीबों के पैसे से अरबों का मॉल बना रहे. अब ये बात उनके सगे बड़े भाई ने सबके सामने खोल दी है.”

आरजेडी में जारी अंतर्कलह खत्म होता नजर नहीं आ रहा. आकाश यादव को छात्र आरजेडी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने से नाराज तेज प्रताप यादव आर-पार के मूड में हैं. वो एक के बाद एक ऐसे बयान दे रहे हैं जिससे मौजूदा स्थिति और तनावपूर्ण होती जा रही है. इसी क्रम में एक निजी चैनल से बात करते हुए उन्होंने ऐसा बयान दिया, जिससे तेजस्वी यादव सत्ता पक्ष के नेताओं के टारगेट पर आ गए हैं.

संजय यादव पर लगाया आरोप : दरअसल, कल तेजस्वी यादव से बात नहीं हो पाने से नाराज तेज प्रताप ने संजय यादव पर उन्हें तेजस्वी से नहीं मिलने देने का आरोप लगाया था. साथ ही उनपर दोनों भाइयों के बीच फूट डालने का भी आरोप लगाया. इस संबंध में एक निजी चैनल से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा, ” जगदानंद सिंह से सवाल करना चाहिए कि हरियाणा का वो कौन आदमी है जो डेरा जमाकर कर बैठा है और दिल्ली में मॉल बनवाया है.”

यह भी पढ़ें :  Love Marriage : 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे'... प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, बोली- भरो मेरी मांग

तेज प्रताप के इस बयान पर जेडीयू ने हमला बोला है. पार्टी प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा, “अमीरी का नशा सब कुछ बर्बाद कर देता है. खासकर तब जब आप गरीब के पैसे लूट कर अमीर बन जाना चाहें. परिवार के सभी सदस्यों की तरह, तेजस्वी यादव को भी ये नशा अपने गिरफ्त में ले चुका है. आखिर हो भी क्यूं नहीं, बचपन से जो देखते आए, वही सिखा.

BIHAR-TODAY

टूट गया था तेजस्वी का सपना : उन्होंने कहा, ” आज इस बात की तस्दीक, खुद उनके बड़े भाई ने की. तेजप्रताप यादव ने मीडिया को साफ बता दिया की कैसे तेजस्वी अपने सलाहकार के जरिए दिल्ली में मॉल बना रहे हैं. सभी जानते हैं बिहार का सबसे बड़ा मॉल बनाने का सपना तेजस्वी यादव ने देखा था पर आईआरसीटीसी घोटाला के उजागर होने के वजह से वो सपना टूट गया. लेकिन अब तेजस्वी यादव मॉल बनाने का सपना दिल्ली में पूरा कर रहे हैं.”

यह भी पढ़ें :  जेपी सेनानियों को अब हर महीने मिलेंगे 15 हजार रुपये, जानिए क्या है जेपी सेनानी सम्मान योजना | JP Senani Samman Yojana.

निखिल मंडल ने कहा, ” कितना शर्मनाक है. खुद को गरीबों का नेता बताने वाले तेजस्वी, उन्हीं गरीबों के पैसे से अरबों का मॉल बना रहे. अब जब ये बात उनके सगे बड़े भाई ने सबके सामने खोल दी है, तो क्या तेजस्वी को राजनीति से सन्यास नहीं लेना चाहिए? अब ये महज आरोप नहीं है। उनके तथाकथित ‘कृष्णा’ ने ही ये बातें कही है.”

बिहार की जनता सब देख रही : उन्होंने कहा, ” सवाल तेजप्रताप से भी होने चाहिए. क्या तेजप्रताप यादव को जानकारी नहीं देनी चाहिए कि दिल्ली में कहां और किसके पैसे से मॉल बन रहा है? क्या तेजस्वी यादव और संजय यादव से सवाल-जवाब नहीं होना चाहिए? आखिर ये परिवार कब तक गरीब की राजनीति कर खुद की गरीबी मिटाता रहेगा? बिहार की जनता इन तमाम सवालों का जवाब चाहती हैं. याद रखिए तेजस्वी जी, बिहार की जनता बहुत समझदार है. चारा घोटाला का हश्र तो आपने देखा ही है.”


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page