Follow Us On Goggle News

Suramya Priyadarshini: बिहार की बेटी ने रचा इतिहास! गोपालगंज की सुरम्या प्रियदर्शिनी बनीं ‘सी इंटरनेशनल क्वीन दुबई’.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Suramya Priyadarshini : बिहार की बेटी सुरम्या प्रियदर्शिनी (Suramya Priyadarshini Of Gopalganj ) ने अंतरराष्ट्रीय स्तर के ब्यूटी कांटेस्ट में अपना परचम लहराया है. अपने जिले,राज्य व देश का नाम रौशन किया है. दुबई में आयोजित अंतरराष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता में सुरम्या ने ‘सी इंटरनेशनल क्वीन दुबई’ का खिताब हासिल किया है.

Suramya Priyadarshini : बिहार की बेटी सुरम्या प्रियदर्शिनी (Sea International Queen Dubai Suramya Priyadarshini ) ने एक बार फिर अपने माता-पिता के साथ ही जिले और देश का नाम रौशन किया है. के गोपालगंज की रहनेवाली सुरम्या प्रियदर्शिनी (Suramya Priyadarshini Of Bihar) ने अबू धाबी में होने वाले अंतरराष्ट्रीय स्तर के सौंदर्य प्रतियोगिता (ब्यूटी कांटेस्ट) में यूक्रेन, आर्मेनिया, पाकिस्तान समेत कई देशों की प्रतियोगियों को पछाड़ कर ‘शी इंटरनेशनल क्वीन दुबई’ (sea international queen dubai) का ख़िताब अपने नाम किया है.

‘शी इंटरनेशनल क्वीन दुबई’ बनीं गोपालगंज की बेटी:

इसी के साथ ही सुरम्या 1 वर्ष के लिए शी इंटरनेशनल पेजेंट दुबई की ब्रांड एम्बेसडर सेलिब्रिटी भी बन गयीं हैं, जो अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटियों की मेज़बानी और उनके साथ विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत भी करेंगी. सुरम्या प्रियदर्शिनी के पिता रंजन कुमार सिन्हा ने बताया कि शांग्री-ला होटेल दुबई में 27 मार्च को यह प्रतियोगिता आयोजित हुई थी. इस प्रतियोगिता में सैंकड़ों महिलाओं ने भाग लिया था, जिसमें से अंतिम रूप से अंतिम 18 का चयन किया गया. उन 18 में विभिन्न राउंड एवं गतिविधियों में प्रतिस्पर्धा कराई गयी, जिसमें अंतिम परिणाम में सुरम्या ने बाजी मार ली. इसमें मुख्य अथिति एवं ज्यूरी के रूप में वहां के प्रभावशाली व्यक्ति एवं स्पेन, निदरलैंड और उकरेन जैसे देशों की पूर्व चयनित ब्यूटी क्वींस थीं.

“दुबई में 27 मार्च को अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता संपन्न हुई. अनेक देशों की प्रतिभागियों ने इसमें भाग लिया था. सभी को पछाड़ कर सुरम्या ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. मेरा मन गदगद हो गया है. मैं खुदको खुशनसीब मानता हूं. भगवान मेरी बेटी को और तरक्की दे.”-रंजन कुमार सिन्हा,सुरम्या के पिता.

“बहुत खुशी और गर्व की बात है कि बिहार की बेटी ने सी इंटरनेशनल क्वीन दुबई का खिताब जीता है. 2018 में उसकी शादी की थी. मेरे दामाद भी आबू धाबी में काम करते हैं. बेटी भी वहीं नौकरी करती है. वहां जाकर सुरम्या ने परचम लहरा दिया. हमारे साथ ही प्रदेश का नाम रोशन किया है.”- पुष्पा सिन्हा, सुरम्या के मां.

गोपालगंज में जश्न का माहौल: 

सुरम्या प्रियदर्शिनी के इस सफलता पर माता पिता और भाई फुले नहीं समा रहे हैं. घर में खुशी का महौल है. बता दें कि सुरम्या के माता-पिता पुष्पा सिन्हा एवं रंजन कुमार सिन्हा “राजू” सेवानिवृत्त सरकारी शिक्षक हैं. सुरम्या के पति अपूर्व राज एक बहुउद्देशीय तेल कम्पनी में पेट्रोलियम इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं. सुरम्या स्वयं कम्प्यूटर साईंस से इंजिनीयरिंग कर के अबू धाबी के सरकारी तेल कम्पनी में कार्यरत हैं. इसके पहले भी सुरम्या ने पिछले वर्ष अगस्त में Mrs.India-She is India नामक प्रतियोगिता में शीर्ष में अपनी जगह भी बनाई थी और Mrs. Beautiful Skin का ख़िताब भी जीता था.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page