Follow Us On Goggle News

Bihar Politics : BJP विधायक का अजीबोगरीब बयान, बोले – ‘भारत में लगता है डर तो जाएं अफगानिस्तान’.

इस पोस्ट को शेयर करें :

अफगानिस्तान (Afghanistan) में फंसे भारतीयों को वापस वतन लाने के लिए भारत सरकार प्रयासरत है. इस मुद्दे पर बीजेपी विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों को भारत में डर लगता है वे अफगानिस्तान चले जाएं.

अफगानिस्तान (Afghanistan) पर जिस तरीके से तालिबान ने कब्जा कर लिया है उसको लेकर बुधवार को बीजेपी विधायक हरी भूषण ठाकुर (BJP MLA Hari Bhushan Thakur) बचौल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इससे भारत में कोई खतरा नहीं होने वाला है और जिन लोगों को डर लग रहा है वह अफगानिस्तान चले जाएं.

बीजेपी विधायक ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष का काम है कुछ न कुछ कहना. भारत के लोग नहीं संभले तो भारत भी अफगानिस्तान तालिबान बनेगा. विपक्ष इस बात को नहीं समझ रहा है. वोट के चश्मे से सबकुछ देख रहा है. मैं देशप्रेमियों और राष्ट्रभक्तों से निवेदन करता हूं कि वो देखें अफगानिस्तान को और उससे कुछ सीख लें. साथ ही उन्होंने कहा कि हवाई जहाज के पंखों पर बैठकर लोगों को भागना पड़ा है और तीन आदमियों की गिरने से मौत भी हो गई. यह दुखद है.

यह भी पढ़ें :  Political Analysis : बिहार में लेफ्ट ने अपना गढ़ भी गंवाया, तीन दशक में कहाँ से कहाँ आ गए वामपंथी दल. देखे लिस्ट

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com )

जिनको भारत में डर लग रहा है, वो अफगानिस्तान चले जाएं, वहां पेट्रोल-डीजल भी सस्ता है. तब भारत की खूबी का पता चलेगी. वहां किस तरीके से जंगल के कानून का राज हो गया है. जहां ना महिलाओं को अधिकार है. स्कूल कॉलेज को उड़ाया जा रहा है. हरी भूषण ठाकुर, बीजेपी विधायक

दरअसल, जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा था कि हमारे सभी भारतीय को सुरक्षित लाना भारत सरकार की जिम्मेवारी है. उनका कहना है कि तालिबान का किससे क्या रिश्ता है और कौन सी राजनीतिक पार्टी क्या लाभ लेती है ये तो समय तय करेगा. लेकिन लोकतांत्रिक व्यवस्था में इस तरह की घटना ठीक नहीं है. इसी पर बीजेपी विधायक ने निशाना साधा और कहा कि धर्म के नाम पर देश को बांटना सही नहीं है.

गौरतलब है कि तालिबान एक बार फिर अफगानिस्तान की सत्ता में लौट आया है. ऐसे में दूसरे देशों के रहने वाले वतनवापसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं. भारत सरकार लगातार भारतीयों को वापस लाने के लिए सेना के हवाई जहाज का इस्तेमाल कर रही है. अब तक अफगानिस्तान में फंसे सैकड़ों भारतीयों को वतन लाया जा चुका है.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : बिहार में कोविड प्रोटोकॉल और बाढ़ ग्रस्त इलाकों का बाई रोड जायजा लेने निकले सीएम नितीश.

इधर, अफगानिस्तान (Afghanistan) मामले में तमाम विपक्षी दलों की चुप्पी पर बीजेपी ने पहले भी सवाल खड़े किए थे. केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने कहा है कि तालिबान ने बर्बर तरीके से अफगानिस्तान पर कब्जा (Taliban Capture Afghanistan) किया. कांग्रेस और वामपंथी दल इस मामले में चुप क्यों हैं?

वहीं, अफगानिस्तान संकट (Afghanistan crisis) पर बिहार सरकार के मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि भारत सरकार की कोशिशों के बाद भारतीय उच्चायोग (Indian Embassy) से लोगों को लाने का सिलसिला शुरू हो चुका है. भारतीयों को सुरक्षित निकालने का सिलसिला जारी है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page