Follow Us On Goggle News

सनम बेवफा : प्यार में अंधी पत्नी शादी के 14 साल बाद 39 लाख कैश लेकर बॉयफ्रेंड के साथ भागी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

सनम बेवफा : प्यार में अंधी होकर पत्नी, पति को छोड़कर फरार हो गई. पति के 39 लाख रुपए लेकर पत्नी अपने प्रेमी के साथ नौ दो ग्यारह हो गयी. जिसके बाद उसने प्रेमी के खाते में 26 लाख रुपये ट्रांसफर किए. जबकि, 13 लाख रुपए चेक के जरिए निकाल लिए.

ति-पत्नी का रिश्ता प्रेम और विश्वास पर टिका होता है। पति-पत्नी के रिश्ते की नाजुक डोर को सबसे ज्यादा मजबूती इसी से मिलती है। बिना इसके गृहस्थी रूपी गाड़ी नहीं चल सकती। यदि एक बार यह रिश्ता बिगड़ जाए तो इसे फिर से पटरी पर लाना मुश्किल हो जाता है।

 

हम बात पटना से सटे बिहटा की कर रहे हैं जहां पति-पत्नी के इसी विश्वास को तोड़ने की कोशिश की गयी है। खुद पत्नी ने पति को धोखा देने का काम किया है। शादी के 14 साल बाद यदि कोई पति को धोखा दे तो इसे क्या कहेंगे। 39 लाख रुपये और सोने के गहने लेकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ महिला फरार हो गयी। यह रकम पति ने घर की जमीन को बेचकर पत्नी के अकाउंट में रखे थे उसे क्या मालूम पत्नी इस कदर धोखा देगी। अब पीड़ित पति पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है।

यह भी पढ़ें :  Murdered In Love Affairs : विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध रखना पड़ा महंगा, कैंची से गोद-गोदकर की गई हत्या.

 

अब पूरे मामले को विस्तार से जानते है। दरअसल 14 साल पहले बिहटा के कौड़िया के रहने वाले ब्रजकिशोर सिंह की शादी भोजपुर के बरहरा थाना के बिंद गांव की प्रभावती के साथ हुई थी। ब्रजकिशोर गांव में ही कृषि करते थे। बिहटा में किराए के मकान में रहने के दौरान ब्रजकिशोर खुद खेतीबारी छोड़ गुजरात कमाने के लिए चले गये। गुजरात में काम कर वे अपने पत्नी के अकाउंट में पैसा भेजा करते थे। जिससे परिवार का भरण पोषण ठीक ठाक से चल रहा था।

 

लेकिन तभी उनकी पत्नी की पड़ोस के ही एक शख्स से नजदिकियां बढ़ने लगी। वह रोजाना उस युवक से बातचीत करने लगी। पति को धोखे में रखकर वह युवक से मिलने भी लगी और इस दौरान शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन इस बात को उसने अपने पति से छिपाकर रखा। परिवार के किसी भी सदस्य को इसकी भनक तक नहीं लगी।

 

यह भी पढ़ें :  Viral Love Story : प्रेमिका ने प्रेमी की हत्‍या, प्रेमी को पलंग के नीचे दफना आराम से सोती रही प्रेमिका.

लंबे समय से किराए के मकान में ब्रजकिशोर का परिवार रह रहा था। जब बेटा और बेटी बड़े होने लगे तब उनकी बेहतर शिक्षा को लेकर ब्रजकिशोर ने शहर में बसने और घर खरीदने की सोची। इस संबंध में उसने पत्नी से बात की। पत्नी ने भी उसकी बातों पर हामी भरी। फिर क्या था ब्रजकिशोर ने गांव का खेत बेच दिया।

Big Breaking : पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर युवक ने दी जान, जीजा से पत्नी के थे अवैध संबंध.

खेत बेचने पर उसे 39 लाख रुपये मिले जिसे ब्रजकिशोर ने पत्नी प्रभावती के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया। लेकिन उसे क्या मालूम की उसके साथ शुरू से ही धोखा हो रहा है। जब ब्रजकिशोर गुजरात से बिहटा पहुंचा तब देखा कि रूम का ताला बंद पड़ा है और घर पर पत्नी नहीं है। इस संबंध में जब ब्रजकिशोर ने अपने मकान मालिक से बात की तब पता चला कि उनकी पत्नी प्रभावती बेटी को साथ लेकर निकली है।

 

यह भी पढ़ें :  School Summer Vacations: बिहार के स्कूलों में गर्मी छुट्टियों का ऐलान.

ब्रजकिशोर ने सारे रिश्तेदारों के यहां बेटी और पत्नी को खोजा लेकिन किसी का पता नहीं चल सका। बेटे का पता चलने के बाद उसे लेकर वह घर पहुंचा। लेकिन तभी उसे यह ख्याल आया कि बैंक अकाउंट को चेक किया जाए। जब उसने बैंक का अकाउंट चेक किया तब बैलेंस देखकर उसके होश उड़ गये। दरअसल उसके अकाउंट में सिर्फ 11 रुपये ही बचे थे। बाकि रुपये निकाल लिया गया।

 

आनन-फानन में ब्रजकिशोर थाने पहुंचा ओर पुलिस से मदद की गुहार लगायी। केस के आईओ राजेश्वर पंडित ने बताया कि छानबीन के दौरान यह पता चला है कि प्रभावती का किसी युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रभावती ने 26 लाख रुपये डेहरी निवासी एक व्यक्ति के अकाउंट में ट्रांसफर किया हैं जबकि 13 लाख रुपये चेक के जरीये निकाला है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

 

Big Breaking : पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर युवक ने दी जान, जीजा से पत्नी के थे अवैध संबंध.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page