Follow Us On Goggle News

Bihar News : शादी का झांसा देकर तीन बच्चों के पिता ने युवती का किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर झाड़ लिया पल्ला.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

पीड़िता ने बताया कि वह बहुत गरीब परिवार से आती है और मजदूरी करके किसी तरह अपना पेट पालन करती है. उसकी मां की भी कई सालों पहले गंभीर बीमारी से मौत हो चुकी है.

बिहार के सुपौल जिले में तीन बच्चों के पिता द्वारा 21 साल की युवती का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. जानकारी अनुसार आरोपी शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ जबरन संबंध बनाता था. हालांकि, इस बीच जब युवती गर्भवती हो गई, तो आरोपी ने पल्ला झाड़ लिया. नौ महीने बाद पीड़िता ने मरे हुए बच्चे को जन्म दिया. अब वह पूरे मामले में न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है. मामला जिले के ललित ग्राम ओपी क्षेत्र का है.

पुलिस ने न्याय की लगाई गुहार : इस मामले में पीड़िता ने प्रशासनिक अधिकारियों को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. पीड़िता ने ललित ग्राम ओपी, एसपी सुपौल, महिला थाना सुपौल में आवेदन देकर बताया है कि आरोपी शम्स तबरेज आलम उर्फ गुड्डू आलम के घर वो घरेलू काम काज करती थी. कई महीनों से गुड्डू आलम जबरदस्ती उसका यौन शोषण कर रहा था. जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसे शादी का झांसा देकर चुप करा दिया. इसी बीच वह गर्भवती हो गई. जब उसने इसकी जानकारी गुड्डू आलम को दी तो वह उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट पर उतारू हो गया.

यह भी पढ़ें :  Fake Corona Report : कोरोना की फर्जी RTPCR रिपोर्ट बनाने का खुलासा, राजधानी में अनरजिस्टर्ड हैं 58 लैब.

झूठ कहकर खिलाई गलत दवा : इसी बीच बीते 18 अगस्त को गुड्डू आलम ने उसे एक दवा लाकर दी और कहा कि यह अच्छी दवा है जो उसके होने वाले बच्चे के लिए अच्छा है. दवा खाने के बाद मंगलवार की रात पीड़िता के पेट में दर्द होने लगा. ऐसे में परिजन उसे आनन फानन डॉक्टर के पास ले गए, जहां उसने मृत बच्चे को जन्म दिया है. अविवाहित युवती द्वारा बच्चे को जन्म दिए जाने की घटना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई.

ऐसे में गुरुवार सुबह पीड़ित लड़की ने ललित ग्राम ओपी में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. उसने बताया कि वह बहुत गरीब परिवार से आती है और मजदूरी करके किसी तरह अपना पेट पालन करती है. उसकी मां की भी कई सालों पहले गंभीर बीमारी से मौत हो चुकी है. इधर, शिकायत मिलने के बाद ललित ग्राम ओपी की पुलिस ने शुक्रवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : अपराधियों ने दिनदहाड़े डीटीओ कर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर, लूटपाट के दौरान घटना की आशंका.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page