Follow Us On Goggle News

Bihar News : इलाज कराकर लौट रहा परिवार मोहर्रम के जुलूस में फंसा, स्कॉर्पियो को घेर कर लाठी-डंडे से हमला, देखें विडियो.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार के कटिहार में मूसापुर चौक पर ताजिया के जुलूस में शामिल दर्जनों लोगों ने हाईवे पर जा रही स्कॉर्पियो पर जमकर लाठियां बरसाई। स्कॉर्पियो पर सवार कई लोग जख्मी हो गए.

बिहार के कटिहार जिले में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली वारदात हुई। मूसापुर चौक पर ताजिया के जुलूस में शामिल दर्जनों लोगों ने हाईवे पर जा रही स्कॉर्पियो पर जमकर लाठियां बरसाई। स्कॉर्पियो पर सवार कई लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है गाड़ी में सवार लोग पूर्णिया से इलाज करा कर लौट रहे थे, जैसे ही ड्राइवर ने हॉर्न बजाकर साइड मांगा, जुलूस में मौजूद लोग उग्र हो गए।

जानकारी के अनुसार जुलूस के कारण नेशनल हाईवे की आवाजाही रोक दी गई थी। पूर्णिया से इलाज करा लौट रहे बरारी के मरघिया गांव निवासी 45 वर्षीय अमीना खातून अपने परिजन के साथ घर जा रहे थे। जुलूस की चपेट में आने से लोगों ने स्कॉर्पियो पर लाठी बरसाईं। भीड़ द्वारा किए गए हमले में गाड़ी पर सवार कई लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें :  Bihar News : बिहार के बेटे की चीन में संदेहास्पद स्थिति में मौत, BJP नेता संजय जायसवाल ने विदेश मंत्री को दी जानकारी.

उग्र भीड़ के द्वारा गाड़ी पर हुए हमले को देख जब कुछ लोग बीच-बचाव करने आए तो उन लोगों पर भी हमला कर दिया गया। सूचना मिलते ही मौके पर मौजूद पुलिस ने अमीना खातून को एंबुलेंस से इलाज के लिए भेज दिया। सदर एसडीपीओ अमरकांत झा, थाना अध्यक्ष रूपक रंजन सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी विकास कुमार ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है।

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page