Follow Us On Goggle News

Bihar News : रोहतास में एक आरोपी की मौत के बाद उग्र हुए परिजन, पुलिस पर टॉर्चर कर हत्या का लगाया आरोप, सड़क पर बवाल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

रोहतास में पुलिस की छापेमारी के दौरान आरोपी मल्लू कुमार यादव की मौत हो गई। उसके खिलाफ रेत लदे ट्रैक्टर को छुड़वाने का आरोप है। मल्लू यादव की मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए। सोमवार की सुबह परिजनों ने डेहरी-तिलौथू मुख्य सड़क पर बवाल कर दिया.

 

बिहार के रोहतास में तिलौथू थाना अंतर्गत तिलौथू उत्तर पट्टी में पुलिस की छापेमारी के दौरान आरोपी मल्लू कुमार यादव की मौत हो गई। रविवार की देर रात पुलिस मल्लू यादव को गिरफ्तार करने पहुंची थी। उसके खिलाफ रेत लदे ट्रैक्टर को छुड़वाने का आरोप है। मल्लू यादव की मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए। सोमवार की सुबह परिजनों ने डेहरी-तिलौथू मुख्य सड़क पर बवाल कर दिया। आगजनी के बाद हंगामा करने लगे। सड़क को जाम कर दिया गया है।

मल्लू यादव पर दर्ज हुई थी प्राथमिकी : घटना के बारे में प्रदर्शनकारी और परिजनों का कहना है कि पुलिस मल्लू कुमार यादव को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर गई थी। इस दौरान आरोपी मल्लू की मौत हो गई। कुछ दिन पूर्व रेत लदे ट्रैक्टर को पुलिस की अभिरक्षा से छुड़वाने का आरोप मल्लू यादव पर लगा था इसके बाद तिलौथू थाने में मल्लू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसके बाद मल्लू ने निर्दोष होने के सबूत भी थाने में दिए थे। इसके बावजूद पुलिस रविवार की देर रात मल्लू की गिरफ्तारी के लिए उसके घर छापेमारी करने गई थी।

यह भी पढ़ें :  Breaking News : बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई महिलाएं, कस्टमर भी गिरफ्तार.

dearth-in-police-custody

 

पुलिस पर टॉर्चर करने का आरोप : हालांकि, मृतक के परिजनों का कहना है कि मल्लू निर्दोष था। वह तिलौथू स्थित पेट्रोल पंप पर काम किया करता था। पुलिस द्वारा रेत लदे ट्रैक्टर को जिस दिन छुड़वाने का आरोप लगाया गया था उस दिन मल्लू यादव तिलौथू के पेट्रोल पंप पर काम कर रहा था। इसका पूरा CCTV कैमरे का फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करा दिया गया था। छापेमारी के दौरान मल्लू को टॉर्चर किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने डेहरी तिलौथू मुख्य मार्ग पर तिलौथू जगदेव चौक के पास मृतक मल्लू कुमार यादव की बॉडी को रखकर ग्रामीणों और परिजनों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। जगदेव चौक के पास डेड बॉडी के साथ मुख्य सड़क पर आगजनी कर लोग पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। सड़क जाम के कारण डेहरी तिलौथू मुख्य मार्ग पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है। हालांकि, तिलौथू थानाध्यक्ष सब प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक अर्चना कुमारी ने बताया कि पुलिस देर रात मल्लू को गिरफ्तार करने गई थी। इसी दौरान मल्लू पुलिस को देख कर छत से भागने के दौरान कूद गया, जिससे उसकी मौत हुई है।

यह भी पढ़ें :  Breaking News : जगदानंद ने दिया तेजप्रताप को बड़ा झटका, आकाश को हटाकर गगन को बनाया छात्र RJD का प्रदेश अध्यक्ष.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page