Follow Us On Goggle News

Corona Vaccination : बिहार में Vaccination Center पर जमकर चले लाठी-डंडे और लात-घूसे, देखिए वायरल VIDEO.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार के गोपालगंज का एक वीडियो तेजी से वायरल ( Video Viral ) हो रहा है. वायरल वीडियो किसी टीकाकरण केन्द्र का बताया जा रहा है. वीडियो में टीका को लेकर दो गुटों में मारपीट हो रही है.

कोविड-19 वैक्सीन लेने के दौरान जमकर हंगामा हो गया. देखते ही देखते लोगों में मारपीट ( शुरू हो गयी. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि वैक्सीनेशन सेंटर (Vaccination Center) में मारपीट का यह वीडियो गोपालगंज में उचकागांव प्रखंड के इटवा गांव के आंगनबाड़ी केंद्र का है.

बता दें कि गोपालगंज जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के द्वारा गोपालगंज में शुक्रवार को भी कोविड-19 का वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया था. उचकागांव प्रखंड के इटवा गांव में आंगनबाड़ी केंद्र पर कोविड-19 का वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया था. सुबह से ही लोग वैक्सीन लेने के लिए कतार में खड़े थे. इसी दौरान वैक्सीनेशन में विलंब होने लगा. जल्दी से अपनी बारी आने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए.

यह भी पढ़ें :  Bihar Panchayat Election : बिहार पंचायत चुनाव को लेकर बड़ी खबर, 20 सितंबर से 25 नवंबर के बीच 10 चरणों में संपन्न होगा इलेक्शन.


(वीडियो साभार : etvbharat.com )

दो पक्षों के इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लोग एक दूसरे पर लात-घूसा बरसा रहे हैं. जबकि कुछ लोग इस मारपीट को खत्म करने के जुगाड़ में लगे हैं.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सेंटर पर लोगों की एक भारी तादाद खड़ी है. सभी लोग वैक्सीन लेने के लिए पहुंचे थे. हैरानी की बात है कि वैक्सीनेशन में लिए लोग यहां आए जरूर हैं. लेकिन यहां पर न तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया और न ही लोगों ने मास्क पहन रखा है. हालांकि हम इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page