Follow Us On Goggle News

Bihar Politics : पुराने रंग में लौट रहे हैं लालू, शरद यादव से मुलाकात, चिराग का किया समर्थन, नीतीश कुमार पर संभल कर बोले .

इस पोस्ट को शेयर करें :

पेगासस जासूसी और किसान आंदोलन को लेकर विपक्षी एकता की कोशिशों के बीच राजद सुप्रीमो लालू यादव की मुलाकातों का दौर जारी है। लालू यादव ने पूर्व सांसद शरद यादव से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद लालू यादव ने तीसरे मोर्चे को वक्त की जरूरत बताते हुए कहा कि सांप्रदायिकता के खिलाफ लड़ाई अंतिम दम तक जारी रहेगी।

लालू यादव मंगलवार को शरद यादव के घर पहुंचे। उनके साथ उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी थी। लालू ने इसे शिष्टाचार भेंट बताते हुए कहा कि शरद यादव के बीमार होने की वजह से संसद में सन्नाटा पसरा है। मुलायम सिंह यादव और शरद यादव मिलकर कई मुद्दों पर मिलकर अपनी आवाज बुलंद करते रहे हैं।

तीसरे मोर्चे के बारे में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है। देश में नया विकल्प बनना चाहिए। अपने बेटे तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह जेल में थे और तेजस्वी अकेले एनडीए के खिलाफ लड़े। हमारी सरकार बन गई थी। पर एनडीए वालों ने बेइमानी करके हमारे उम्मीदवारों को हरा दिया।

यह भी पढ़ें :  Bihar News : सीएम नीतीश में जनता दरबार में आए फरियादी ने कहा - 'अच्छे थे लालू..तब एक पर्ची पर सुनी जाती थी फरियाद.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में प्रश्न का उत्तर लालू यादव ने बहुत संभल कर दिया। क्या नीतीश कुमार के लिए उनके दिल में जगह है, इसका अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि जगह क्या होता है। जगह तो लोग बनाता है। हम साथ रहे हैं। हालांकि, फिर साथ आने के सवाल पर उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page