Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : भागलपुर में बेखौफ अपराधियों ने डीआईजी आवास के पास प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर की हत्या, पुलिस जाँच में जुटी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

भागलपुर में अज्ञात अपराधियों ने एक जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. डीआईजी आवास के समीप घटना को अंजाम दिया गया है.

 

बिहार के भागलपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने डीआईजी आवास के पास जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी है. घटना बरारी थाना क्षेत्र की है. शहर के रेकाबगंज के रहने वाले जमीन कारोबारी रिजवान परवेज बरारी थाना क्षेत्र के खंजरपुर अपनी बहन से मिलने उनके घर जा रहे थे. इसी दौरान पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी.

घटना के वक्त रिजवान के साथ उनका भतीजा था. जिसे पुलिस अपने साथ लेकर घटनास्थल पर छानबीन शुरू कर चुकी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सिटी एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर पूछताछ की. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है. बता दें कि भागलपुर में दिनदहाड़े हत्या लूट की वारदात आम हो चुकी है. सोमवार देर शाम डीआईजी आवास के पीछे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. ऐसे में भागलपुर पुलिस की मुस्तैदी पर अब प्रश्न खड़े होने लगे हैं.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : सीतामढ़ी में अधेड़ की पीट-पीटकर कर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम और नारेबाजी.

मृतक की बड़ी बहन नासिर जहां ने बताया कि उनका भाई जमीन का कारोबार करता था. उनके बहुत सारे मित्र थे. उनसे किसी की दुश्मनी थी या नहीं इस बात की जानकारी नहीं है. उनकी हत्या किसने की नहीं पता. गोली मारने की जानकारी जैसे मिली वे अस्पताल पहुंची तो देखा कि भाई की मौत हो चुकी है. उन्होंने कहा कि वे हमसे मिलने आ रहे थे. आज सुबह भी वह हमसे मिलकर गया था.

वहीं इस मामले में घटनास्थल पर पहुंचे सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने सिविल ड्रेस में होने का हवाला देकर कुछ भी जानकारी देने से इंकार कर दिया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है. बता दें कि गोली लगने के बाद रिजवान को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. जमीन कारोबारी की मौत होने की जानकारी मिलने के बाद उनके परिजनों की भीड़ अस्पताल में जमा हो गई. मृतक रिजवान शादीशुदा थे. उनके तीन बच्चे भी थे.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : तेलंगाना में भाजपा नेता को कार सहित जिंदा जलाया, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की घटना की जांच.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page