Follow Us On Goggle News

Big Breaking : पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर युवक ने दी जान, जीजा से पत्नी के थे अवैध संबंध.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार की राजधानी के पटनासिटी में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी से परेशान होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामला खाजेकलां थाना क्षेत्र के नून के चौराहा का है।

35 वर्षीय व्यक्ति दिलीप ने पारिवारिक कलह से तंग आकर पंखे से झूलकर आत्महत्या कर लीष : गौर करने वाली बात यह है कि आत्महत्या करने से पहले दिलीप ने बकायदा सुसाइड नोट भी लिखा है। इस नोट में उसने अपनी पत्नी और पत्नी के बहनोई के कारण आत्महत्या का कारण बताया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि, ‘मेरी मौत की एकमात्र वजह मेरी पत्नी और उसका बहनोई है, दोनों ने मुझे बर्बाद कर दिया है। मेरे पास अब जीने के लिए कोई वजह नहीं बची। मेरा चैप्टर क्लोज।।’ इस सुसाइड नोट और खुदकुशी की खबर सामने आते ही हंगामा मच गया। घर के आसपास लोगों की भीड़ जुट गई।

यह भी पढ़ें :  Viral Video: मोबाइल चोर की फिल्मी स्टाइल में जमकर धुनाई, हीरो का 'एक्शन' भी पड़ जाए फीका. देखें वीडियो...

n4n87b29e47 adf8 40b6 b6bc 3ad146faa120 Big Breaking : पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर युवक ने दी जान, जीजा से पत्नी के थे अवैध संबंध.

 

 

घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई जिसके बाद मामले की जांच में पुलिस लग गयी है। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। मृतक दिलीप की भाभी ने बताया कि उसकी पत्नी और पत्नी का जीजा से अबैध सम्बन्ध था, जिसका बो बराबर बिरोध किया करता था। इसी को लेकर दंपति के बीच आए दिन विवाद भी होते थे। बीती रात पत्नी सोनी और उसके जीजा ने दिलीप को बहुत भला बुरा बोला, मानसिक प्रताड़ना दी, जिसके बाद दिलीप ने आत्महत्या कर ली।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page