Follow Us On Goggle News

Breaking News : पटना के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिली महिलाएं.

इस पोस्ट को शेयर करें :

पुलिस ने पटना के एग्जीबिशन रोड के एक होटल में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. छह सेक्स वर्कर और कई युवकों को पकड़ा गया है. पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं.

राजधानी के गांधी मैदान (Gandhi Maidan Police Station) और कोतवाली थाना की पुलिस ने छापेमारी कर एग्जीबिशन रोड (Exhibition Road) स्थित एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. होटल में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना सिटी एसपी सेंट्रल अम्बरीष राहुल को मिली थी. एसपी ने पहले गुप्त रूप से इसकी जांच कराई. मामला सही पाए जाने के बाद पुलिस की एक टीम ने छापा मारा.

पुलिस ने गुरुवार सुबह छापा मारा. पुलिस ने छापा मारा तब महिलाएं होटल के अलग-अलग कमरों में युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में थीं. पुलिस ने छह सेक्स वर्कर को पकड़ा है. इनमें से पांच बंगाल और एक कानपुर की बताई जा रहीं हैं. होटल से एक कपल को भी पकड़ा गया है. पुलिस के आते ही होटल में अफरा-तफरी मच गई. युवकों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : जनशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर तीन लोगों की मौत, सभी मजदूर का करते थे काम.

प्राप्त जानकारी के अनुसार होटल से एक दर्जन से अधिक युवक पकड़े गए हैं. होटल से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. पुलिस ने पकड़े गए युवकों और महिलाओं को गांधी मैदान थाना में रखा है. सभी से पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच के लिए टाउन डीएसपी सुरेश कुमार गांधी मैदान थाना पहुंचे हैं. उन्होंने महिलाओं से पूछताछ की है.

पुलिस पता लगाने में जुटी है कि सेक्स रैकेट का मुख्य संचालक कौन था और महिलाओं को कैसे पटना लाया गया था और उनके लिए बुकिंग किस तरह होती थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार धंधेबाज काफी शातिर तरीके से सेक्स रैकेट को चला रहे थे. महिलाओं की तस्वीर दिखाने से लेकर बुकिंग तक सभी काम मोबाइल पर किया जाता था. इसके बाद ग्राहक को होटल बुलाया जाता था.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page