Follow Us On Goggle News

Love Story : देवर के प्यार में दीवानी हुई भाभी का पंचायत ने करवायी शादी, अब इस प्रेम कहानी के चर्चे हैं सरेआम.

इस पोस्ट को शेयर करें :

समस्‍तीपुर में हुई एक शादी इन दिनों चर्चा में है। दरअसल देवर – भाभी की यह प्रेम कहानी काफी रोचक है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग उजागर होने के बाद लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं, पढ़िए पूरी रिपोर्ट :

 

बिहार के समस्‍तीपुर के एक गांव में एक शादी सुदा महिला को अपने देवर के साथ प्यार का बुखार ऐसा चढ़ा कि उसने अपने देवर से हीं शादी रचा ली। इस कहानी की दिलचस्प बात तो यह है कि महिला 4 बच्चों की मां है। इस यह कि महिला की उम्र करीब 42 वर्ष है जबकि उसके देवर की उम्र लगभग 27 वर्ष है।

जानकर बताते हैं कि दोनों के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों के बीच गुप-चुप हीं सही मगर, हर बातें होती रही। जिसे जमाने की पैनी नजर ढ़ूंढऩे में विफल रही। जाने-अनजाने में संदेह की नजर पड़ी तो इस बात को लेकर भाइयों के बीच विवाद होने लगा। आपसी कलह अंदरूनी हीं सही, मगर, नागवार गुजरने लगा।

यह भी पढ़ें :  NITI Aayog Report 2021: नीति आयोग की रिपोर्ट से CM नीतीश कुमार ने झाड़ा पल्ला, स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल सुनते ही कहा- पता नहीं.

जब खबर पंचायत तक पहुंचा और पंचायत ने पति के सहमति के बाद देवर और भाभी को शादी करने का फैसला सरेआम कर दिया। निर्णय की सूचना मिलते हीं सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

इसके बाद इस रिश्ते को पवित्र बंधन में बांधने हेतु गांव के हीं एक शिव मंदिर में देवर ने भाभी की मांग में सिंदूर भर दी। भाभी को पत्नी स्वीकार करने के साथ संग रहने की कसमें भी खा ली।…और हर जुबान पर इस प्रेम कहानी के चर्चे सरेआम हो गए।

इस घटना के बाद इलाके में यह शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ। सभी चौक- चौराहे पर 4 बच्चों की मां, देवर और भाभी की प्रेम दास्तां सबके जुबां पर तैर रही है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page