Follow Us On Goggle News

Bihar News : भोजपुर में मिट्टी की दीवार गिरने से चार बच्चे दबे, एक की मौत, तीन घायल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

मृतक के परिजनों ने बताया कि शाम में तीनों सगे भाई और उनका दोस्त आयुष घर में खेल रहे थे. इसी दौरान मिट्टी की दीवार अचानक भरभरा कर उन पर गिर पड़ी, जिससे चारों जख्मी हो गए.

 

बिहार के भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव में बुधवार की शाम मिट्टी का दिवार गिरने से चार बच्चे दब गए. घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने आनन-फानन सभी बच्चों को मलबे से बाहर निकाला और इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले गए. लेकिन रास्ते में ही एक बच्चे दम तोड़ दिया. फिलहाल जख्मियों में से एक का गांव के निजी क्लीनिक, दूसरे का नारायणपुर पीएचसी और तीसरे का आरा सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

भरभरा कर गिर गई दीवार : जानकारी अनुसार मृत बालक एकवारी गांव निवासी अजय सिंह का पांच साल का बेटा सूरज कुमार है. जबकि जख्मियों में उसके दो सगे भाई नीरज कुमार व धीरज कुमार और उक्त गांव का निवासी प्रदीप कुमार का छह साल का बेटा आयुष कुमार शामिल है. बता दें कि एकवारी गांव में बुधवार की शाम ईंट की दीवार पर बना अजय चंद्रवंशी का मकान गिर गया. इसमें चारों बच्चे दब गए.

यह भी पढ़ें :  Appointment of Principal in Bihar School : सुनिए मुख्यमंत्री जी... सिस्टमवे लीक है! कैसे होगी इतनी 'कड़ी परीक्षा'?

इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि शाम में तीनों सगे भाई और उनका दोस्त आयुष घर में खेल रहे थे. इसी दौरान मिट्टी की दीवार अचानक भरभरा कर उन पर गिर पड़ी, जिससे चारों जख्मी हो गए. घटना के बाद आयुष को गांव के निजी क्लीनिक और सगे भाइयों में से नीरज कुमार का नारायणपुर पीएचसी में इलाज कराया गया. जबकि गंभीर हालत में सूरज कुमार के साथ उसके भाई धीरज कुमार को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल पहुंचाया जा रहा था. लेकिन सूरज ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल : इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था. मृत बालक के परिवार में मां गीता देवी और दो भाई धीरज कुमार व नीरज कुमार हैं. घटना के बाद घर में हाहाकार मच गया है. मां गीता देवी एवं परिवार के सभी सदस्य शोक संतप्त हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page