Follow Us On Goggle News

Bihar News : मां को बाजार में बिठाकर प्रेमी संग फरार हुई नई नवेली दुल्हन, पति ने कहा- जिंदगी बर्बाद हो गई.

इस पोस्ट को शेयर करें :

पटना के बिहटा में शादी के बाद पहली बार मायके आई लड़की मां को बाजार में बिठाकर प्रेमी के साथ चली गई. उसके पति ने कहा कि कभी नहीं सोचा था कि मेरी पत्नी ऐसी निकलेगी. उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी.

राजधानी पटना (Patna) के बिहटा (Bihta) में प्रेम प्रसंग में विवाहिता के घर छोड़कर चले जाने का मामला सामने आया है. शादी के बाद लड़की पहली बार मायके आई थी. वह मां के साथ बिहटा बाजार गई थी. उसने मां को एक जगह बैठा दिया और कहा कि थोड़ी देर में आती हूं. इसके बाद अपने प्रेमी के साथ चली गई.

स्थानीय लोगों के अनुसार लड़की की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी. शादी के बाद वह पहली बार मायके आई थी और अचानक गायब हो गई. बाद में पता चला कि वह अपने पुराने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के गोकुलपुर निवासी दामोदर शर्मा की बेटी सीमा कुमारी की शादी भोजपुर के बिरनपुर के संजीत कुमार के साथ हुई थी.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : सीतामढ़ी में अधेड़ की पीट-पीटकर कर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम और नारेबाजी.

new bride ran away with boyfriend

शुक्रवार शाम वह अपनी मां सुनीता देवी के साथ बिहटा बाजार गई थी. इस बीच सीमा ने मां को एक जगह बैठा दिया और थोड़ी देर इंतजार करने की बात कहकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. काफी देर तक सीमा नहीं लौटी तो उसकी मां परेशान हो गई. वह घर आई और परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी. परिजन लड़की की तलाश में जुटे थे. वहीं, घटना से अनजान सीमा के पति ने ससुरालवालों को फोन कर कहा कि मेरी पत्नी की विदाई जल्द से जल्द कर दें. इसके बाद तो लड़की के परिजनों के हाथ-पांव फूलने लगे और आनन-फानन में परिजनों ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई.

पुलिस को दिए आवेदन में परिजनों ने बताया है कि सीमा कुमारी को आरा के किशुनपुर का सिंटू कुमार बहला-फुसलाकर भगा ले गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच काफी वक्त से अफेयर चल रहा था. शादी के बाद भी सीमा प्रेमी से फोन पर बात करती थी. इसकी भनक उसके पति को नहीं लगी. नई नवेली दुल्हन के भाग जाने से पति को सदमा लगा है. उसने कहा कि अगर सीमा को शादी मंजूर नहीं थी तो बताना चाहिए था. उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी.

बिहटा थाना एएसआई राजेश्वर पंडित ने कहा कि  – “गोकुलपुर के दामोदर शर्मा ने अपनी बेटी सीमा कुमारी के गायब होने का मामला दर्ज कराया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. उनके बरामद होने पर ही सच्चाई सामने आएगी. प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला प्रतीत हो रहा है.”


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page