Follow Us On Goggle News

Breaking News : समस्तीपुर में मुखिया की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने की तोड़फोड़, आगजनी कर NH -28 को किया जाम.

इस पोस्ट को शेयर करें :

वहीं मुखिया की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने आगजनी कर NH -28 को जाम कर दिया। इस दौरान भीड़ ने कई गाड़ियों और ट्रकों के शीशे फोड़ डाले हैं। लोगों ने मुसरीघरारी चौक एवं इसके आसपास के इलाके के सभी दुकानों को बंद करा दिया है.

समस्तीपुर, 06 अगस्त, 2021 | संवाददाता

बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। यहां अपराधियों ने सरायरंजन के लोकप्रिय मुखिया शशि झा की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद पुरे इलाके में दहशत का माहौल है। वहीँ इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मुसरीघरारी चौराहे पर आगजनी कर एन एच – 28 को जाम दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना जिले के सरायरंजन के बखरी बुजुर्ग पंचायत की है। जहां बखरी बुजुर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया और निवर्तमान मुखिया केे पति शशिनाथ झा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना शुक्रवार की सुबह 9 बजे उस समय हुई जब वे पंचायत में ही दो ग्रामीणों के बीच विवाद को लेकर पंचायत कर घर की ओर लौट रहे थे। अभी वे अपने घर के पास पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाये बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून डाला।

यह भी पढ़ें :  Bihar Police : थानों में रिपोर्ट लिखवाने के लिए अब नहीं काटने होंगे चक्कर, जानिए कैसे कर सकते हैं घर बैठे पुलिस से शिकायत?

बताया जाता है कि अपराधी दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में थे। इसमें से एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे जख्मी हो घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। गोली की आवाज़ पर आये लोगों ने उन्हें स्थानीय एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं मुखिया की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने आगजनी कर NH -28 को जाम कर दिया। इस दौरान भीड़ ने कई गाड़ियों और ट्रकों के शीशे फोड़ डाले हैं। लोगों ने मुसरीघरारी चौक एवं इसके आसपास के इलाके को पूरी तरह जाम कर दिया है एवं सभी दुकानों को बंद करा दिया है। लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और अविलम्ब अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

इस घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी प्रीतिश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझा कर जाम हटाने लगे हैं। उन्होंने जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने का आश्वासन भी दिया है। साथ ही कहा कि क्षेत्र में गश्ती भी बढ़ाने का इंतजाम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  Live Video : बिहार में फिर मॉब लिंचिंग, सहरसा में भैंस चोरी के आरोप में दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या.

वहीं लोग गिरफ्तारी की मान पर अड़े हैं। लोगों का कहना है कि इस क्षेत्र में हमेशा ऐसी घटनाएं होती रहती है, लेकिन प्रशासन की तरफ से कभी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाती है. जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है।

बता दें कि बीते 24 घंटे के अंदर जिले में यह दूसरी घटना है. इस घटना से पहले गुरुवार रात्रि में पटोरी थाना इलाके के जरपुरा गांव के रहने वाले एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page