Follow Us On Goggle News

LNMU: बिहार की इस यूनिवर्सिटी में परीक्षा देंगे प्रधानमंत्री मोदी? जारी हुआ एडमिट कार्ड

इस पोस्ट को शेयर करें :

LNMU: दरभंगा का ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय एक बार भी सुर्खियों में है। शनिवार को भी बीए थर्ड ईयर के डाउनलोड किए गए एडमिट कार्ड में गड़बड़ी सामने आई है। कला संकाय की एक छात्रा का एडमिट कार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ जारी हुआ है।

 

LNMU: बिहार के दरभंगा स्थित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (एलएनएमयू) एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल यूनिवर्सिटी ने बीए पार्ट 3 की परीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगा एडमिट कार्ड जारी किया है। इससे पहले राज्यपाल फागू चौहान की फोटो वाला एडमिट कार्ड भी जारी हुआ था। दोनों एडमिट कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं था जब विश्वविद्यालय ने अपने काम में लापरवाही दिखाई, जिससे उसे शमिंर्दगी उठानी पड़ी।

 

PM Modi Admit Card 1 LNMU: बिहार की इस यूनिवर्सिटी में परीक्षा देंगे प्रधानमंत्री मोदी? जारी हुआ एडमिट कार्ड

 

दरअसल शनिवार को एक छात्रा का एडमिट कार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर और साइन के साथ जारी हुआ है। एडमिट कार्ड को गुड़िया कुमारी नाम की एक छात्रा ने यूनिवर्सिटी की आधिकारिक साइट पर जाकर डाउनलोड किया। छात्रा के एडमिट कार्ड पर उसकी जगह पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर और साइन थे।

यह भी पढ़ें :  Appointment Of Panchayat Sachiv: तीन हजार पंचायत सचिवों की नियुक्ति की घोषणा.

यूनिवर्सिटी ने गलती के लिए छात्रों को ही ठहराया जिम्मेदार

विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. मुश्ताक अहमद ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। हालांकि रजिस्ट्रार ने कहा कि इसमें दोष छात्रों का ही है। उन्होंने कहा कि छात्रों को एक आईडी मिली है, जिसके माध्यम से उन्हें अपने डॉक्यूमेंट्स अपलोड करने होते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा छात्रों की आईडी से ही हुआ है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल और प्रधानमंत्री जैसी हस्तियों की फोटो अपलोड करके उनका दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर वास्तव में गलती हुई है तो छात्रों को विवि में इसकी शिकायत करनी चाहिए थी। लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल कर विवि को बदनाम किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे छात्रों पर विवि कार्रवाई करेगा। इसके लिए वीसी ने आदेश जारी कर दिया है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page