Follow Us On Goggle News

Lalu Prasad Yadav: सीढ़ियों से गिरने के बाद लालू यादव की स्थिति नाजुक, बेटी रोहिणी आचार्य ने शेयर की अस्पताल के अंदर की तस्वीर.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Lalu Prasad Yadav: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने पिता की भावुक करने देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें लालू प्रसाद यादव को हॉस्पिटल में भर्ती दिखाया गया है. इसमें लालू काफी कमजोर और बीमार लग रहे हैं. उनके चेहरे पर बाइपैप जैसा यंत्र भी लगा हुआ दिख रहा है. अस्पताल के भीतर वार्ड की तस्वीरें शेयर करते हुए रोहिणी ने लिखा कि पापा उनके लिये हीरो की तरह हैं, जिनके जल्द ठीक होने की वह कामना करती हैं.

 

Lalu Prasad Yadav: रोहिणी आचार्य ने अपने ट्विटर अकांउट पर जो तस्वीर शेयर की हैं इसमें दिख रहा है कि लालू यादव के चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है और वे बेहद कमजोर दिख रहे हैं. रोहिणी ने अपने ट्वीट में लिखा, मेरे हीरो, मेरा सपोर्ट पापा. जल्द ठीक हो जाइए. वह और मीसा भारती वीडियो कॉल के जरिये पिता लालू यादव को देख रही हैं, इसमें वह भावुक दिख रही हैं. फोटो के साथ रोहिणी आचार्य ने आगे लिखा, हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति!

यह भी पढ़ें :  तेजस्वी की शादीः दिल्ली में फेरे, बिहार में जश्न शुरू, राजद कार्यालयों में बंटीं मिठाइयां | Tejashwi Yadav Marriage

बता दें कि आज लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का आज 26वां स्थापना दिवस है. लेकिन लालू फिलहाल हॉस्पिटल में हैं, इस वजह से किसी तरह का जश्न नहीं मनाया जाएगा. पार्टी के स्थापना दिवस पर सिर्फ पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया जाएगा.

पटना से एक निजी अस्पताल में इलाजरत लालू प्रसाद यादव के बारे में खबर सामने आ रही है कि उनको बेहतर इलाज के लिए दिल्‍ली ले जाया जा सकता है. पार्टी नेताओं से जानकारी मिली है कि लालू यादव का शुगर लेवल भी बढ़ गया है, जिसका डॉक्‍टर इलाज कर रहे हैं. हालांकि, इन सबके बीच लालू यादव की तबीयत स्थिर बताई गई है.

 

लालू यादव सीढ़ियों से गिर गए थे:

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस वक्त पटना के पारस अस्पताल के सर्जिकल आईसीयू में भर्ती है. लालू रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड जहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं, वहां वह सीढ़ियों से गिर गए थे और उनकी दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया और कमर में भी चोट आई है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : शादी के ढाई महीने बाद ही ससुराल वालों ने की बहू की हत्या, फंदे से लटकाया शव, जांच में जुटी पुलिस.

रविवार को लालू एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करके वापस घर तो आ गए मगर सोमवार सुबह तड़के 3 बजे उनकी हालत गंभीर हुए और उन्हें आनन-फानन में पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लालू के अस्पताल में भर्ती होने के साथ ही उनके परिवार में भी मायूसी छाई हुई है. सोमवार को दिन भर उनके दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी पारस अस्पताल में ही रहे.

इसी बीच लालू की बेटी रोहिणी आचार्य जो कि सिंगापुर में रहती है वह भी अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित है और उन्होंने आज उनसे वीडियो कॉल पर बात की. पिता के साथ वीडियो कॉल पर हुई बातचीत किए तस्वीरों को रोहिणी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page