Follow Us On Goggle News

Lalit Narayan Mithila University Darbhanga: एलएनएमयू की बड़ी लापरवाही, स्नातक पार्ट-3 के एडमिट कार्ड में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की लगायी फ़ोटो

इस पोस्ट को शेयर करें :

Lalit Narayan Mithila University Darbhanga: एलएनएमयू के छात्र के एडमिट कार्ड में राज्यपाल फागू चौहान (Governor Fagu Chauhan) का फोटा लगा होने का मामला सामने आया है. ये एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर.

 

Lalit Narayan Mithila University Darbhanga: बिहार के दरभंगा स्थित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (Lalit Narayan Mithila University Darbhanga) हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. एलएनएमयू (LNMU) का फिर एक नया कारनामा सामने आया है. जहां एक स्टूडेंट के एडमिट कार्ड पर बिहार के गवर्नर का फोटो लगाया गया है. राज्यपाल फागू चौहान का फोटो लगा हुआ एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एडमिट कार्ड में लगी है राज्यपाल की तस्वीर: आगामी 12 सितंबर से होनेवाली बीए पार्ट- 3 की परीक्षा में एडमिट कार्ड पर बिहार के राज्यपाल फागू चौहान का फोटो लगा है और नाम भी लिखा है. ऐसे में सोशल मीडिया में लोग कमेंट कर रहे है कि राज्यपाल बेगूसराय के कॉपरेटिव कॉलेज में परीक्षा देने के लिए आएंगे. राज्यपाल का फोटो लगा एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विश्वविद्यालय की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है.

यह भी पढ़ें :  Love Story : देवर के प्यार में दीवानी हुई भाभी का पंचायत ने करवायी शादी, अब इस प्रेम कहानी के चर्चे हैं सरेआम.

तस्वीर के नीचे अंकित है राज्यपाल का नाम: एडमिट कार्ड में छात्र की फोटो की जगह बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीर लगा दी गयी है. यह एडमिट कार्ड बीते गुरुवार को जारी किया गया था. जिसमें रविश कुमार सानू जो कि बीडी कॉलेज बेगूसराय का छात्र है, उसके एडमिट कार्ड में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीर लगी है. जब इस बात की खबर छात्रों को हुई तब विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया. मामला अब तूल पकड़ने लगा है.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page